Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अंडर-16 क्रिकेट विजेता टीम पहुंची जब धौलपुर बस स्टैंड, आ गया जिलाधिकारी का फोन...पढ़िए पूरी रिपोर्ट

टीम के रोड शो के दौरान जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के साथ शहर के लोगों ने जगह-जगह खिलाड़ियों का स्वागत और सम्मान किया।

अंडर-16 क्रिकेट विजेता टीम पहुंची जब धौलपुर बस स्टैंड, आ गया जिलाधिकारी का फोन...पढ़िए पूरी रिपोर्ट

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित कराई गई अंडर 16 प्रतियोगिता में धौलपुर की टीम विजेता रही है। फाइनल मैच में भरतपुर को हराकर खिताब अपने नाम करने वाली धौलपुर की टीम बस स्टैंड पर पहुंची। जहां से टीम के खिलाड़ियों का रोड शो निकाला गया। 

यह भी पढ़िए-

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित कराई गई अंडर 16 प्रतियोगिता में धौलपुर की टीम विजेता रही हैं। फाइनल मैच में भरतपुर को हराकर खिताब अपने नाम करने वाली धौलपुर की टीम बस स्टैंड पर पहुंची। जहां से टीम के खिलाड़ियों का रोड शो निकाला गया। रोड शो के दौरान शहर के लोगों ने खिलाड़ियों का गर्म जोशी से स्वागत किया। धौलपुर की टीम के खिताब जीतने के बाद जिले की डीएम श्रीनिधि बीटी ने जिले के क्रिकेट संघ के सचिव सोमेंद्र तिवारी को फोन पर टीम की जीत की शुभकामनाएं दी। बस स्टैंड से शुरू हुआ खिलाड़ियों का रोड शो संतर रोड, लाल बाजार, जगन तिराहा, हरदेव नगर होते हुए गौरव पथ पर समाप्त हुआ।

जगह-जगह खिलाड़ियों को जोरदार स्वागत

टीम के रोड शो के दौरान जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के साथ शहर के लोगों ने जगह-जगह खिलाड़ियों का स्वागत और सम्मान किया। खिलाड़ियों के साथ टीम के कोच दुष्यंत त्यागी और शहर को सुरजीत सिंह का भी स्वागत किया गया। रोड शो के दौरान जिला क्रिकेट संघ के सचिव सोमेंद्र तिवारी की मेहनत को लेकर भी लोगों ने सराहना की। टीम के धौलपुर पहुंचने से पहले जयपुर में पूर्व परिवहन अधिकारी विजय मीणा ने खिलाड़ियों का सम्मान समारोह आयोजित किया था। जहां पूर्व परिवहन अधिकारी ने खिलाड़ियों के साथ दोनों कोच की भी हौसला अफजाई की। धौलपुर में निकाले गए रोड शो के दौरान जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी के साथ पूर्व खिलाड़ी राहुल राणा, विनोद तिवारी, रवि मोहन त्रिवेदी सहित बड़ी संख्या में क्रिकेट के खिलाड़ी और प्रशंसक मौजूद रहे।