Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

उप-मुख्यमंत्री दीयाकुमारी का जोधपुर दौरा, पिछली गहलोत सरकार पर दिया ये बड़ा बयान, जानिए इस रिपोर्ट में

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां के विधायक पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत हैं. इसके बावजूद यहां कोई विकास नहीं हुआ.

उप-मुख्यमंत्री दीयाकुमारी का जोधपुर दौरा, पिछली गहलोत सरकार पर दिया ये बड़ा बयान, जानिए इस रिपोर्ट में

राज्य की उपमुख्यमंत्री एवं पर्यटन मंत्री दीया कुमारी अपने तीन दिवसीय जोधपुर प्रवास के दूसरे दिन बुधवार सुबह वर्षानगरी गिरिडीकोट पहुंचीं. उन्होंने पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ रात्रि पर्यटन की संभावनाएं तलाशीं। घंटाघर पर लोगों से मुलाकात की और स्वदेश दर्शन योजना के तहत पर्यटन की संभावनाएं तलाशने पर बात की। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जुबानी हमला बोला और शहर की खराब जल निकासी व्यवस्था के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया.

ये भी पढ़िए-

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां के विधायक पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत हैं. इसके बावजूद कोई विकास नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि जोधपुर राजस्थान का दूसरा सबसे बड़ा शहर है, लेकिन जल निकासी की स्थिति ऐसी है कि थोड़ी सी बारिश में ही शहर में पानी भर जाता है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहां से आते हैं, उन्होंने यहां किस तरह का विकास किया है, यह यहां आकर देखा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब प्रदेश में हालात सुधारने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पर विभाजन की भयावहता पर आयोजित प्रदर्शनी में उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि आजादी से पहले जो स्थिति थी, वह अब नहीं लौटनी चाहिए.

नई पीढ़ी को भी इस इतिहास की जानकारी होनी चाहिए, ताकि भविष्य में देश को ऐसे हालात न देखने पड़ें। इसीलिए घर-घर में तिरंगा अभियान और विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस जैसे कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।