Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कार्यकर्ताओं के साथ की मुलाकात, कार्यकर्ताओं को किया धन्यवाद

जोधपुर, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. शेखावत ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी बोला.  

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कार्यकर्ताओं के साथ की मुलाकात, कार्यकर्ताओं को किया धन्यवाद

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. शेखावत ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी बोला.  

जोधपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री  गजेंद्र सिंह शेखावत ने लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं और परिवारजनों से मुलाकात की. कार्यकर्ताओं और परिवारजनों ने शेखावत को पुष्पमाला और साफा पहनाकर जीत की अग्रिम बधाइयां दी.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पिछले एक माह से अपने कार्य और व्यापार से जुड़े किसी भी तरीके का कार्य नहीं कर पाए. सिर्फ चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर कार्य किया. मैने उन सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकार उन सबका धन्यवाद किया. 

विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने भी बताया कि भारतीय जनता पार्टी परिवार की तरह एकजुट होकर कार्य करती हैं और राजस्थान में 25 सीट लाकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी की सरकार बनाएंगे.