Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

17 साल की लड़की की गला काटकर हत्या, घर में घुसकर अज्ञात व्यक्ति ने घटना को दिया अंजाम

कोटा, महावीर नगर थाना क्षेत्र के केशवपुरा में 17 साल की लड़की के घर में घुसकर अज्ञात व्यक्ति ने गला काटकर हत्या कर दी. शव देख छोटे भाई ने घर वालों को जानकारी दी. 

17 साल की लड़की की गला काटकर हत्या, घर में घुसकर अज्ञात व्यक्ति ने घटना को दिया अंजाम

कोटा के महावीर नगर थाना क्षेत्र के केशवपुरा में एक 17 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जब लड़की घर में अकेली थी. तो अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस डॉग स्क्वायड और एफएसएल को लेकर मौके पर पहुंची. कोटा सिटी एसपी डॉक्टर अमृता दुहन भी लगभग 2 घंटे तक घटनास्थल पर मौजूद रही. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाया और मामले की पड़ताल में जुट गई.

 

जानकारी के अनुसार केशवपुरा में बंकट प्रजापति के घर में उसके बेटा बेटी पत्नी और बहू रहते थे. वह खुद मजदूरी करने गया था. उसकी पत्नी झाड़ू पोछा का काम करती है. बेटी प्रीति प्रजापति ने अभी हाल ही में 12वीं का एग्जाम दिया था. उनका छोटा बेटा जब घर पहुंचा तो उसने प्रीति को लहू लुहान हालत में देखा तो घबरा गया. फोन करके उसने परिवार वालों को सूचना दी. सभी लोग तत्काल घर पहुंचे। प्रीति की लहू लुहान गला काटकर हत्या की सूचना फैलते ही पूरे परिवार में और मोहल्ले में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. 



मृतका प्रीति प्रजापति के पिता पंकज प्रजापति का कहना है कि उनके बच्चे अच्छे हैं वह साधारण परिवार के लोग हैं. उनका किसी से कोई झगड़ा नहीं है. यह कैसे हो गया किसने किया उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा. मौके पर पहुंची कोटा सिटी एसपी डॉक्टर अमृता दुहन ने कहा कि 17 वर्षीय प्रीति प्रजापति की गला काटकर हत्या की गई है. परिवार वालों से पास पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है. शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है. पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.