Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: भाजपा सरकार पर डोटासरा का तंज, सीएम पर नौकरशाही का काला जादू!

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा सरकार पर तीखे हमले करते हुए कहा कि नौकरशाही का प्रभाव बढ़ गया है और यह स्पष्ट नहीं है कि असल में सरकार कौन चला रहा है। 

Rajasthan News: भाजपा सरकार पर डोटासरा का तंज, सीएम पर नौकरशाही का काला जादू!

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को भाजपा सरकार पर कड़े आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि राज्य में नौकरशाही का दबदबा बढ़ गया है, जिससे यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा कि सरकार असल में किसके हाथों में है। डोटासरा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर नौकरशाही का "काला जादू" चढ़ गया है।

ये भी पढ़ें-

सीएम सिर्फ भाषण देने में व्यस्त

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री सिर्फ भाषण देने में व्यस्त हैं, जबकि राजस्थान की जनता ने उन्हें चुनकर सरकार में लाया है। चाहे उन्हें पर्ची के जरिए मुख्यमंत्री बनाया गया हो, लेकिन उन्हें अपनी जिम्मेदारियों को निभाना होगा। डोटासरा ने यह भी याद दिलाया कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा विधायक दल की बैठक में शर्मा के नाम की घोषणा भी इसी पर्ची के माध्यम से की गई थी।

डोटासरा ने लोगों के लिए चिंता जताई

डोटासरा ने राज्य के विभिन्न समुदायों के लोगों के बीच बढ़ती चिंता का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, "किसान, युवा, बेरोजगार, दलित सभी लोग परेशान हैं। हमें युवाओं को रोजगार देना होगा और अपराधियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।" उन्होंने पिछले दस महीनों में सरकार के कामकाज को नाकाफी बताते हुए कहा कि विधायकों और सांसदों को अनदेखा किया जा रहा है।

कानून व्यवस्था पर भी की बात

कानून व्यवस्था पर भी डोटासरा ने चिंता जताई। उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री को अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था को बनाए रखने के निर्देश देने चाहिए। गृह विभाग का जिम्मा भी शर्मा के पास है, इसलिए उन्हें इस पर ध्यान देना चाहिए।"

कौन चला रहा सरकार

डोटासरा ने आगे कहा कि लोग इस बात को लेकर उलझन में हैं कि सरकार किसके अधीन काम कर रही है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री को अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है, जब से सरकार बनी है तब से कोई खास काम नहीं हुआ है। बैठक के अंत में, डोटासरा ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश कार्यकारिणी और सोशल मीडिया तथा डिजिटल मंच के जिला अध्यक्षों के साथ विचार-विमर्श किया।