Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

डिंपल मीणा को इंसाफ दिलाने के लिए Kirodi Lal Meena ने उठाई आवाज, बोले 'मै पक्ष में हूं'

 Kirodi Lal Meena: किरोणी लाल मीणा ने जाति के आधार पर किसी भी प्रकार के भेदभाव के खिलाफ वो साथ खड़े हैं, ये कहा है। किरोणी लाल मीणा ने कहा कि ‘एसटी/एससी पर हमारी सरकार में कोई अत्याचार नहीं होने दिया जाएगा। न्याय के लिए उठी प्रत्येक न्यायोचित मांग के लिए मै पक्ष में हूं! सदा सत्य के साथ हूं’।

डिंपल मीणा को इंसाफ दिलाने के लिए Kirodi Lal Meena ने उठाई आवाज, बोले 'मै पक्ष में हूं'
 Kirodi Lal Meena

Kirodi Lal Meena: राजस्थान के फेमस डिंपल मीणा केस में न्याय की मांग तेज हो गई है। शुक्रवार को किरोड़ी लाल मीणा के निवास पर कई नेताओं ने इस मसले पर बातचीत की। जिसमें पुलिस द्वारा देरी से लिए जा रहे एक्शन से लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात पर भी चर्चा हुई।

डिंपल मीणा केस के लिए मुख्यमंत्री से मांगा गया समय

किरोणी लाल मीणा ने बैठक में कहा कि ‘पुलिस की जांच प्रकरण में संघर्ष समिति के साथ आईजी राहुल प्रकाश के नेतृत्व में एक-एक बिंदु पर वार्ता की। लेकिन संघर्ष समिति को पुलिस की जांच में संदेह लगा। आज जब जनप्रतिनिधि इस प्रकरण में मेरे निवास पर आए, तो इस मामले की गंभीरता को लेकर मैंने माननीय मुख्यमंत्री जी से बात कर जल्द ही परिजनों, संघर्ष समिति और सांसदो व विधायकों की मुख्यमंत्री जी के साथ वार्ता का समय मांगा है। जिसमें उक्त हत्याकांड के संबंध में पूरी स्थिति से मुख्यमंत्री जी को अवगत करवाया जायेगा और उच्चस्तरीय जाँच की मांग की जाएगी’।

ये भी पढ़ें

किरोणी लाल मीणा ने दिया आश्वासन

किरोणी लाल मीणा ने आगे जाति के आधार पर किसी भी प्रकार के भेदभाव के खिलाफ वो साथ खड़े हैं, ये कहा है। किरोणी लाल मीणा ने कहा कि ‘एसटी/एससी पर हमारी सरकार में कोई अत्याचार नहीं होने दिया जाएगा। न्याय के लिए उठी प्रत्येक न्यायोचित मांग के लिए मै पक्ष में हूं! सदा सत्य के साथ हूं’।

कांग्रेस नेता समेत कई दिग्गज रहे मौजूद

शुक्रवार को किरोणी लाल मीणा के घर में हुई बैठक में कई लोग मौजूद रहे। इसमें सांसद हरीश मीना, भजनलाल जाटव और विधायकगण घनश्याम महर, इंद्रा मीना, रामकेश मीना, अनीता जाटव, मांगी लाल व पूर्व विधायक लाखन सिंह मीना के साथ संघर्ष समिति ने मुलाकात की! वार्ता के दौरान संघर्ष समिति व जनप्रतिनिधियों ने पुलिस जांच से असंतुष्टि जाहिर कर डिंपल हत्याकांड जांच की मांग सरकार से की है।

रिपोर्ट- जितेश जेठानंदानी