Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News : जब तक संतों के अपमान पर माफी नहीं मांगी जाएगी तब तक...

राजस्थान विधानसभा में आज कार्यवाही के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला. सहकारिता मंत्रालय की सहयोग मांगों पर विधायक श्रवण कुमार बोलने के लिए खड़े हुए. उसके तुरंत बाद ही श्रवण कुमार के बोलने के दौरान बाबा बालक नाथ ने नाराजगी दर्ज करवाई।

Rajasthan News : जब तक संतों के अपमान पर माफी नहीं मांगी जाएगी तब तक...

बाबा बालक नाथ ने कहा कि जब तक संतों के अपमान पर माफी नहीं मांगी जाएगी उन्हें बोलने नहीं दिया जाना चाहिए। इस दौरान बाबा बालक नाथ के साथ महंत प्रताप पुरी और विधायक बालमुकुंद आचार्य सहित मंत्री और विधायक भी साथ देने के लिए खड़े हो गए। वही दूसरी ओर कांग्रेस की तरफ से वरिष्ठ विधायक राजेंद्र पारीक सहित कई विधायक खड़े हो गए।

ये भी पढ़े- 

विधायक श्रवण कुमार  के बोलने के समय पर भाजपा के विधायक वेल में आ गए. बाबा बालकनाथ महंत प्रतापपुरी और स्वामी बालमुकुंद आचार्य सदने के बीच में आ गए. उन्हें वापस ले जाने श्रीचंद कृपलानी और प्रताप सिंह सिंघवी भी सदन के बीच में पहुंच गए। शोरगुल के बीच सभापति संदीप शर्मा ने सदन की कार्रवाई  को15 मिनट के लिए  स्थगित कर दिया।

विधायक बाबा बालकनाथ ने कहा कि जब तक श्रवण कुमार माफी नहीं मांगते तब तक उन्हें बोलने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि जब तक माफी नहीं मांगेंगे तो मैं आपको (श्रवण कुमार को) घर से  नहीं निकलने दूंगा. इस पर श्रवण कुमार ने कहा कि आप चुनौती दे रहे हो. मैं दादागिरी बर्दाश्त नहीं करूंगा.

आपको बता दे, कि बुधवार को सदन की कार्यवाही के चलते टोकाटाकी पर कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि सदन में चारों तरफ  बाबा ही बाबा दिखाई  दे रहे हैं. ये बयान देकर उन्होंने बाबा बालक नाथ और महंत प्रताप पुरी पर निशाना साधा था. जब विधानसभा में कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार के बोलने पर दो महंतों ने हस्तक्षेप किया तो श्रवण कुमार ने कहा कि बाबाजी मेरा समय ले रहे हैं. 


विधायक श्रवण कुमार ने कहा सदन  में चारों तरफ बाबा ही बाबा हैं. इस पर सदन में जमकर ठहाका लगा. सदन में अनुदान मांगों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिसके पास ताकत है वह खुद को भिन्न समझता है.