Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

श्रीलंका में वनडे सीरीज के लिए हिस्सा लेने के लिए क्या राजी हो गए हैं रोहित शर्मा ?

रोहित और कोहली खेल के पारंपरिक प्रारूपों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, भारत और श्रीलंका के बीच आगामी व्हाइट बॉल श्रृंखला के लिए रोहित, कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम मिलने की उम्मीद थी।

श्रीलंका में वनडे सीरीज के लिए हिस्सा लेने के लिए क्या राजी हो गए हैं रोहित शर्मा ?

अफवाह यह है कि भारत को सबसे छोटे प्रारूप टी20I में दूसरी आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी दिलाने के बाद रोहित शर्मा ने जबसे अपने शानदार टी20I करियर को समाप्त करने का ऐलान किया। इसके बाद हार्दिक पंड्या खाली कप्तान पद की तलाश में हैं। बता दें कि टी-20 में युवा खिलाड़ियों के लिए जगह बनाते हुए, विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा और भातीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित, विराट और जडेजा ने खिताब जीतने के बाद सबसे छोटे प्रारूप टी20I को अलविदा कह दिया है।

ये भी पढ़ें -

हालांकि रोहित और कोहली खेल के पारंपरिक प्रारूपों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, भारत और श्रीलंका के बीच आगामी व्हाइट बॉल श्रृंखला के लिए रोहित, कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम मिलने की उम्मीद थी।

वहीं भारत के मुख्य कोच के रूप में गौतम गंभीर के लिए टी20I और वनडे सीरीज पहली जिम्मेदारी होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बात के संकेत मिले हैं कि रोहित शर्मा श्रीलंका में होने वाली वनडे सीरीज में हिस्सा ले सकते हैं. गंभीर ने स्पष्ट किया कि उन्हें उम्मीद है कि सभी खिलाड़ी सभी प्रारूपों में भारत के लिए उपलब्ध रहेंगे। रोहित श्रीलंका सीरीज के लिए उपलब्ध रह सकते हैं, क्योंकि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भारत 50 ओवर के प्रारूप में केवल कुछ ही मैच खेलेगा।

ICC इवेंट से पहले टीम इंडिया को 6 वनडे मैच खेलने हैं। बीसीसीआई ने पहले भी पुष्टि की थी कि रोहित शर्मा चैंपियंस ट्रॉफी में भारत का नेतृत्व करेंगे।