Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Team India: कप्तानी के लिए हार्दिक और सूर्या आमने-सामने, जानिए रोहित शर्मा ने दिया किसका साथ?

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रुम से एक बार फिर से कप्तानी को लेकर अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। एक तरफ हार्दिक पांड्या को कप्तानी का सबसे बेहतर विकल्प बताया जा रहा, तो दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव भी इस रेस में हैं।

Team India: कप्तानी के लिए हार्दिक और सूर्या आमने-सामने, जानिए रोहित शर्मा ने दिया किसका साथ?
Team India

के टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रुम से एक बार फिर से अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। एक तरफ हार्दिक पांड्या को कप्तानी का सबसे बेहतर विकल्प बताया जा रहा, तो दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव भी इस रेस में हैं। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में देर से हो रहे ऐलान के पीछे भी कप्तान का चुनाव ही मुख्य जगह बताया जा रहा है।

हार्दिक के सपोर्ट में जय शाह

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कई मौकों पर खुद को साबित करके दिखाया है कि वो टीम इंडिया में पर्सनल और प्रोफेशनल दिक्कतों के बाद भी की प्लेयर साबित हो सकते हैं। शायद इसी वजह से वो बीसीसीआई सेकेटरी जय शाह का कप्तानी के लिए चुनाव बताए जा रहे हैं।

 ये भी पढ़े

गौतम गंभीर की पसंद सूर्या

सूर्याकुमार यादव को एक कप्तान के तौर पर काफी कम मौकों पर देखा गया है, लेकिन श्रीलंका दौरे पर चल रही खबरों के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि सूर्या को कप्तानी का एक विकल्प माना जा रहा है। टीम इंडिया के नए मुख्य कोच गौतम गंभीर भी सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाए जाने के पक्ष में नजर आ रहे हैं।

रोहित ने दिया सूर्या का साथ!

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गौतम गंभीर के साथ ही रोहित शर्मा भी सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाए जाने के पक्ष में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सूर्यकुमार न केवल श्रीलंका के खिलाफ 27 जुलाई से शुरू होने वाली आगामी टी-20 सीरीज में टीम इंडिया को लीड करेंगे बल्कि टी-20 विश्व कप 2026 तक भारतीय कप्तान भी रहेंगे।