Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर PM मोदी बोले 'आज मैं भी कहता हूं कि डरो मत, भागो मत...', देखें वीडियो

राहुल के रायबरेली से लड़ने पर पीएम मोदी बोले ‘राहुल वायनाड से हारने वाले हैं। राहुल रायबरेली का रास्ता खोज रहे। सोनिया भी डरकर राजस्थान गईंराहुल भागकर रायबरेली पहुंच गए हैं। डरो मत भागो मत, राहुल के चेले कह रहे थे कि अमेठी जाएंगे, राहुल अमेठी सीट से लड़ने से डर रहे थे।

This browser does not support the video element.

देश में लोकसभा चुनाव 2024 चल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कोलकाता पहुंचे। पीएम ने अपनी जनसभा में कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा, मैंने पहले कहा था कि राहुल गांधी वायनाड हार रहे हैं और वो नई सीट खोज रहे हैं। उनके चेले चपाटे कह रहे थे कि वो अमेठी से लड़ेंगे। लेकिन वो तो इतना डर गए हैं कि वायनाड से भागकर रायबरेली पहुंच गए हैं। वो देशभर में घूम-घूमकर कहते हैं कि डरो मत... डरो मत। आज मैं भी कहना चाहता हूं कि डरो मत... भागो मत।
पीएम मोदी ने कहा, मैं भी बताना चाहता हूं कि कांग्रेस पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है। इस बार चुनाव भी पहले से कम सीटों पर लड़ रहे हैं। पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन INDIA ब्लॉक को लेकर कहा, ये चुनाव जीतने के लिए नहीं, देश को बांटने के लिए चुनावी मैदान का उपयोग कर रहे हैं। ये अलायंस सिर्फ एक वोट बैंक के लिए समर्पित है।