Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के ऊपर हमला,माला पहनाने आये लोगों ने दिया घटना को अंजा

उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के साथ मारपीट की गई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के ऊपर हमला,माला पहनाने आये लोगों ने दिया घटना को अंजा

उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के साथ मारपीट की गई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दे कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में कन्हैया कुमार चुनाव प्रचार कर रहे थे उसी दौरान उनको माला पहनाने के बहाने आए कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने कन्हैया कुमार के पास जाकर उनको थप्पड़ मारे। इस दौरान आम आदमी पार्टी की महिला निगम पार्षद के साथ भी बदसलूकी की गई। महिला निगम पार्षद ने पुलिस में शिकायत दी है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जो घटना घटित हुई उसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कन्हैया कुमार आम आदमी पार्टी के कार्यालय से बाहर निकल रहे थे इस दौरान कुछ लोग माला लेकर आते हैं। वे लोग माला पहनाने जाते हैं और माला पहनाने से पहले ही उन पर हमला हो जाता है जिसके बाद उन्हें जमीन में भी गिरा दिया जाता हैं। हालांकि भीड़ में मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने युवक को तुरंत पकड़ लिया।

हिंसा का बदला जनता वोट से देगी-कन्हैया

कन्हैया ने एक बयान में आरोप लगाया कि हमले का आदेश निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने दिया था। कन्हैया ने दावा किया कि मौजूदा सांसद तिवारी उनकी बढ़ती लोकप्रियता से निराश हैं और इसीलिए उन्होंने उन पर हमला करने के लिए ‘‘गुंडे’’ भेजे। उन्होंने कहा कि हिंसा का जवाब जनता 25 मई को वोट से देगी।

दिल्ली की 7 सीटों पर 25 मई को मतदान

बता दें कि दिल्ली में कुल सात लोकसभा की सीटें है जिसमें से 25 मई को सातों सीटों पर मतदान होने वाला है। भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर मनोज तिवारी को उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस सीट से कन्हैया कुमार को प्रत्याशी घोषित किया है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच इस सीट पर कड़ा मुकबला है। कन्हैया ने जेएनयू से अपनी राजनीति शुरू की, वहीं मनोज तिवारी मशहूर अभिनेता और गायक थे, जिसके बाद उन्होंने राजनीति में एंट्री की।