Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alia Bhatt ने खुद को किया कमरे में कैद, Sanjay Leela Bhansali की वजह से फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

Alia Bhatt News: आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'जिगरा' के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के रिलीज होने में चंद दिन बाकी है। 11 अक्टूबर को यह फिल्म दर्शकों को सामने होगी। इसी बीच आलिया को लेकर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने एक शॉकिंग खुलासा किया है।  

Alia Bhatt ने खुद को किया कमरे में कैद, Sanjay Leela Bhansali की वजह से फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

Sanjay Leela Bhansali and Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में साथ काम किया था। इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग देख हर कोई कायल हो गया था। अब आने वाले समय में आलिया भट्ट अपने पति एक्टर रणबीर कपूर के संग भंसाली की आने वाली फिल्म 'लव एंड वॉर' में भी साथ काम करेंगी। बता दें कि इससे पहले संजय लीला भंसाली सलमान खान और आलिया भट्ट को लेकर 'इंशाअल्लाह' बनाने वाले थे । हालांकि, घोषणा करने के बाद, फिल्म को आखिरकार बंद कर दिया गया। भंसाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में याद किया कि 'इंशाअल्लाह ' के बंद होने से आलिया काफी प्रभावित हुई थीं ।

हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली ने कहा- मैं आलिया के साथ सलमान खान अभिनीत 'इंशाअल्लाह' में काम कर रहा था, लेकिन जब यह फिल्म बंद हुई तो आलिया बुरी तरह टूट गईं। वह रोईं, चिल्लाईं और बहुत कुछ बड़बड़ाने लगीं। आलिया ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। फिर इसके ठीक 1 हफ्ते बाद मैंने आलिया को अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ऑफर दिया था, लेकिन वह गंगूबाई के किरदार को लेकर कशमकश में थीं। 

गंगूबाई की भूमिका के लिए दुविधा में आलिया
भंसाली ने आगे कहा- आलिया को लग रहा था कि वह गंगूबाई की भूमिका के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी। मैंने उन्हें इसके लिए मनाया। फिर जैसे ही आलिया ने इस किरदार को पकड़ा, उन्होंने इसे पूरी तरह से अपना लिया। आज भी आलिया बात करते हुए गंगूबाई के अंदाज में बोलने लगती हैं। यह किरदार उनकी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। 

जीता राष्ट्रीय पुरस्कार
बता दें कि इस फिल्म के लिए आलिया को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। यह हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है। जैदी ने अपनी इस किताब में गुजरात के काठियावाड़ी की एक लड़की गंगा हरजीवनदास की जिंदगी को पर्दे पर उतारा है। फिल्म में विजय राज, शांतनु महेश्वरी और सीमा पाहवा भी अहम किरदारों में नजर आए थे। गंगूबाई के किरदार में आलिया ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी जमकर वाहवाही लूटी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों में एक थी।