Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने एल्विश यादव पर किया जुबानी हमला, मजाक उड़ा बोले प्रतिभाहीन!

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने एल्विश यादव पर किया जुबानी हमला, मजाक उड़ा बोले प्रतिभाहीन!

1/6

बिग बॉस का चार्म हमेशा से ही बढ़ते एपिसोड्स के साथ बेहद रोमांचक होता रहा है। इस बार भी बिग बॉस ओटीटी 3 हर एपिसोड के दिलचस्प होता जा रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के ताजा एपिसोड में अरमान मलिक ने बिग बॉस विनर एल्विश यादव का मजाक उड़ाकर सबका ध्यान खींचा। यूट्यूबर जब साई केतन राव से बात कर रहे थे, तब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को प्रतिभाहीन कहा था। उन्होंने एल्विश के गानों और व्लॉग को बेहद खराब बताया और कहा कि वे सिर्फ अपनी किस्मत के कारण सफल हैं।

2/6

अरमान मलिक ने कहा, 'वो व्यक्ति जो लवकेश का सपोर्ट कर रहा है, वह कुछ भी नहीं है। वह ठीक से एक्टिंग करना, गाना या व्लॉग बनाना भी नहीं जानता। वह केवल किस्मत की वजह से फेमस है। ऐसे लोग होते हैं, जिनके पास टैलेंट होता है और फिर ऐसे लोग भी होते हैं। जो अपनी किस्मत के कारण फेमस हो जाते हैं। वह पहले भी मुझे ट्रोल कर चुके हैं।'

3/6

अरमान मलिक ने दावा किया है कि एल्विश सिर्फ अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए दूसरों को छोटा दिखाना पसंद करते हैं। अरमान मलिका का मानना है कि एल्विश यादव को लोग सिर्फ इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि वे उन्हें 'कूल गैंग' मानते हैं।

4/6

वैसे आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है जब अरमान मलिक को बिग बॉस ओटीटी 3 में एल्विश के बारे में बात करते देखा गया था। इससे पहले भी, यूट्यूबर ने चौंकाने वाले आरोप लगाए थे जब उन्होंने दावा किया था कि यह एल्विश ही थे, जिन्होंने लवकेश कटारिया को रियलिटी शो में जाने के लिए प्रेरित किया था।

5/6

अरमान ने तब कहा था, 'एल्विश की टीम ने अप्रोच किया था कि लवलेश कटारिया को ले लो। असल में, एल्विश के अप्रोच से कटारिया 'बिग बॉस' में आए हैं। उनके व्लॉग्स में भी यह दिखता है।'

6/6

अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे विवादास्पद कंटेस्टेंट में से एक हैं। अरमान ने 2011 में पायल से शादी की और उनका एक बेटा हुआ, जिसका नाम चिरायु मलिक है। छह साल बाद 2018 में अरमान ने अपनी पहली शादी को कानूनी तौर पर खत्म किए बिना पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली। अरमान ने 4 दिसंबर 2022 को कृतिका और पायल दोनों की प्रेग्नेंसी का ऐलान करके तहलका मचा दिया। अरमान अब चार बच्चों के पिता हैं।