Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक लेंगे नताशा से तलाक? नही है ये कोई पीआर कैंपेन

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: एक तरफ हार्दिक पांड्या अपने करियर में उड़ान पर हैं, तो दूसरी तरफ पर्सनल लाइफ में वो परेशान है। हार्दिक की निजी जिंदगी में मची उथल-पुथल से उनके फैंस भी शॉक्ड हैं। हाल में जब हार्दिक अनंत अंबानी और राधिका के फंक्शन में अकेले पहुंचे थे, उससे ये साफ हो गया था कि हार्दिक और नताशा के बीच बात तलाक तक जा पहुंची है।

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक लेंगे नताशा से तलाक? नही है ये कोई पीआर कैंपेन
Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: एक तरफ हार्दिक पांड्या अपने करियर में उड़ान पर हैं, तो दूसरी तरफ पर्सनल लाइफ में वो परेशान है। हार्दिक की निजी जिंदगी में मची उथल-पुथल से उनके फैंस भी शॉक्ड हैं। हाल में जब हार्दिक अनंत अंबानी और राधिका के फंक्शन में अकेले पहुंचे थे, उससे ये साफ हो गया था कि हार्दिक और नताशा के बीच बात तलाक तक जा पहुंची है। हार्दिक और नताशा ने भी खुलकर इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पंड्या से तलाक के स्पष्ट संकेत दिए हैं।

'इंस्टाग्राम स्टोरीज' से मिली अफवाहों को पुष्टि!

नताशा स्टेनकोविक ने एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसमें वो कह रही थीं 'मैं आपको दोबारा याद दिलाना चाहती हूं कि भगवान ने लाल सागर को हटाया नहीं है, उन्होंने इसे सिर्फ विभाजित कर दिया है। इसका मतलब है कि भगवान कभी भी आपके जीवन से कोई समस्या नहीं हटाएंगे, वे सिर्फ इसके बीच से एक रास्ता बना देंगे।'

नताशा पारंपरिक तरीके से की थी शादी

पिछले साल  और हार्दिक की शादी को 4 साल गुजर गए हैं। कपल का एक बेटा है, जिनका नाम अगस्त्य है। दोनों ने 31 मई 2020 को शादी की थी, जिसके ढाई साल बाद दोनों ने फरवरी 2023 में पारंपरिक तरीके से शादी की। आपको बता दें, हार्दिक से तलाक की अफवाहें तब शुरू हुई थीं, जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पंड्या' सरनेम हटा दिया था। वे आईपीएल से लेकर टी20 वर्ल्ड कप तक, किसी भी मैच में हार्दिक पंड्या का सपोर्ट करती नजर नहीं आई थीं।

दिलचस्प बात यह है कि नताशा ने इंस्टाग्राम पर क्रुणाल पंड्या की उस पोस्ट को लाइक किया था, जिसे उन्होंने अपने भाई हार्दिक के लिए शेयर किया था। हालांकि, नताशा ने हार्दिक या इंडिया की टी20 विश्व कप जीत पर कुछ भी पोस्ट करने से परहेज किया। वहीं, बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि हार्दिक और नताशा पिछले काफी समय से अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों का सामना कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले छह महीनों से उनकी शादी में तनाव है। कपल अलग हो सकता है। यह पीआर कैंपेन नहीं है।