Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Ravi Kishan के पास 11 घर, करोड़ो की संपत्ति, लेकिन फिर भी अभिनेता पर है कर्जा!

Ravi Kishan: भोजपुरी एक्टर रवि किशन हाल ही कामयाब रही फिल्म लापता लेडीस में दिखाई दिए हैं। हालांकि सिनेमा के पर्दे के साथ ही उनका संबंध राजनीति से भी है। राजनेता और अभिनेता, दोनों के जरिए रवि किशन सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन फिर भी एक्टर के ऊपर करोड़ो का कर्जा है।

Ravi Kishan के पास 11 घर, करोड़ो की संपत्ति, लेकिन फिर भी अभिनेता पर है कर्जा!
Ravi Kishan

भोजपुरी एक्टर रवि किशन हाल ही कामयाब रही फिल्म लापता लेडीस में दिखाई दिए हैं। हालांकि सिनेमा के पर्दे के साथ ही उनका संबंध राजनीति से भी है। राजनेता और अभिनेता, दोनों के जरिए रवि किशन सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन फिर भी एक्टर के ऊपर करोड़ो का कर्जा है।

साल 2014 में रखा राजनीति में कदम

साल 2014 में रवि किशन में राजनीति में कदम रखा और कांग्रेस का हाथ थामा। कॉंग्रेस की टिकट पर यूपी के जौनपुर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। फिर रवि किशन ने साल 2017 में बीजेपी का साथ पकड़ा और 2019 में गोरखपुर से चुनाव लड़ा। इस बार उन्होंने 3 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की। उन्होंने उसी निर्वाचन क्षेत्र से 2024 का चुनाव भी जीता है।

रवि किशन के पास हैं 11 घर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को बतौर सांसद 1 लाख रुपये सैलरी मिलती है और वह अपनी हर फिल्म से 50 लाख रुपये फीस वसूलते हैं। एक्टर एंड पॉलिटिशियन रवि किशन के पास 11 घर भी हैं, जिनमें अंधेरी वेस्ट, मुंबई में एक फ्लैट, पुणे के स्काई विमान नगर में एक फ्लैट, जोगेश्वरी, मुंबई में एक बंगला, ओशिवारा में एक फ्लैट, गोरेगांव वेस्ट, मुंबई में एक फ्लैट और गोरखपुर, जौनपुर में अन्य बंगले शामिल हैं। 55 साल के रवि किशन की कुल नेटवर्थ 36 करोड़ रुपये है, जिसमें 14.96 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 20.70 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है। उनके पास 2.55 करोड़ रुपये की पैतृक संपत्ति भी है।

रवि किशन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे हाल ही में ‘लापता लेडीज़’ में नजर आए थ। फिल्म में उन्होंने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी और अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीत लिया था। रवि किशन अब 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' में दिखाई देंगे, जिसमें उर्वशी रौतेला, रश्मिका मंदाना और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रवि किशन पर है कर्जा

लेकिन रवि किशन पर भारी कर्जा है। नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रवि किशन पर 1.68 करोड़ रुपये का कर्जा है। आपको बता दें, फिल्म ‘पीतांबर’ से शुरूआत करने के बाद ‘हेरा फेरी’, ‘कुदरत’, ‘आर्मी’, ‘तेरे नाम’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। फिर भोजपुरी सिनेमा में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। उनकी कुछ फेमस भोजपुरी फिल्मों में सैयां हमार, कब होई गवना हमार, दूल्हा मिलल दिलदार, गब्बर सिंह, गंगा और बांके बिहारी एमएलए शामिल हैं। इन फिल्मों ने रवि किशन को भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार बना दिया।