Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

नाइट क्लब से शुरुआत, कॉफी विद करण कंट्रोवर्सी में नताशा थी हार्दिक के साथ लेकिन अब होने जा रहा तलाक?

हाल में जब पैपराजी ने नताशा स्टेनकोविक से तलाक को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने इंकार नहीं किया। वहीं, खबर ये भी सामने है कि नताशा अपने पति हार्दिक पांडया से 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी की भी डिमांड कर रही हैं। ऐसे में लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। लेकिन इनके रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई, कैसे मोड आए, आइए आपको बताते हैं....

नाइट क्लब से शुरुआत, कॉफी विद करण कंट्रोवर्सी में नताशा थी हार्दिक के साथ लेकिन अब होने जा रहा तलाक?
नाइट क्लब से शुरुआत, कॉफी विद करण कंट्रोवर्सी में नताशा थी हार्दिक के साथ लेकिन अब होने जा रहा तलाक?

क्रिकेटर हार्दिक पांडया और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरों से सोशल मीडिया भर पड़ा है। नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक का सरनेम सोशल मीडिया से रीमूव कर दिया, फिर वो किसी और के साथ स्पॉट हुई, जिसके बाद से लोगों में उनको लेकर गुस्सा भी है। वहीं, हाल में जब पैपराजी ने नताशा स्टेनकोविक से इस बारे में सवाल पूछा, तो उन्होंने इंकार नहीं किया। वहीं खबर ये भी सामने है कि नताशा स्टेनकोविक अपने पति हार्दिक पांडया से 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी की भी डिमांड कर रही हैं। ऐसे में लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। लेकिन इनके रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई, कैसे मोड आए, आइए आपको बताते हैं....

नाइट क्लब की दोस्ती शादी तक पहुंची

नताशा स्टेनकोविक एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। हार्दिक पांडया और नताशा स्टेनकोविक की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी, जहां पर हार्दिक पहली नजर में नताशा स्टेनकोविक पर दिल हार बैठे और नताशा स्टेनकोविक भी हार्दिक की बातों पर फिदा हो गई। दोनों की रिलेशनशिप की शुरुआत इस तरह हुई। जिसके बाद दोनों में प्यार हुआ और लॉकडाउन के दौरान दोनों ने शादी की। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकडाउन के समय नताशा मां बनने वाली थी, जिसके बाद दोनों ने परिवार की मौजूदगी में दोनों ने घर पर शादी की।

क्रूज पर बेहद रोमांटिक तरीके से किया प्रपोज

हार्दिक पांड्या ने दुबई में नताशा स्टेनकोविक को रोमेंटिंक अदांज घुटने पर बैठकर प्रपोज किया था। लॉकडाउन के दौरान शादी सादे अंदाज में हुई थी, लेकिन बाद में दोनों ने काफी भव्य तरीके से शादी की। वहीं, आपको बता दें दोनों का एक बेटा अगस्त्य भी है।

कॉफी विद करण में फंस थे हार्दिक, नताशा तब थी साथ

जानकारी के मुताबिक, नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांडया का साथ तब भी नहीं छोड़ा था, जब हार्दिक पांड्या का कॉफी विथ करन शो के दौरान दिए एक स्टेटमेंट पर काफी बवाल हुआ था। लेकिन अब दोनों अलग होने वाले हैं, ऐसी खबरे आ रही है।