Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सुपरस्टार चिरंजीवी की इस हरकत से हो रही उनकी हर ओर आलोचना, जानिए क्या है वजह

चिरंजीवी को सेल्फी के लिए न रुकते देख इंटरनेट यूजर्स नाराज हो गए। एक प्रशंसक ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “चिरंजीवी ने हवाईअड्डे पर प्रशंसकों के साथ अभद्र व्यवहार किया।

This browser does not support the video element.

नागार्जुन और धनुष के बाद एयरपोर्ट पर चिरंजीवी के एक वीडियो की जांच की जा रही है. अभिनेता को उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक को धक्का देकर रास्ते से हटाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। जबकि उनके प्रशंसक पूरी तरह से उनका बचाव करने के लिए आगे आए हैं।

इसे भी पढ़िये -

चिरंजीवी को झेलनी पड़ी आलोचना 
कई बार शेयर किए गए वीडियो में, चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ग्राउंड कर्मियों के साथ हवाई अड्डे पर लिफ्ट से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच इंडिगो एयरलाइंस के लिए काम करने वाला एक व्यक्ति सेल्फी के लिए चिरंजीवी के पास आता है और उसे नजरअंदाज कर दिया जाता है। जब वह अभिनेता का पीछा करता है और उसके रास्ते में खड़ा होता है, तो वह उसे एक तरफ धकेलते है और चले जाते हैं। 

चिरंजीवी को सेल्फी के लिए न रुकते देख इंटरनेट यूजर्स नाराज हो गए। एक प्रशंसक ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “चिरंजीवी ने हवाईअड्डे पर प्रशंसकों के साथ अभद्र व्यवहार किया।” जबकि दूसरे ने इस व्यवहार को उचित ठहराया। उसने कहा, “चिरंजीवी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने बस उन्हें उकसाया।''

यह पहली बार नहीं है जब मशहूर हस्तियों को हवाईअड्डे पर प्रशंसकों को नज़रअंदाज करने या उन्हें रास्ते से हटाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है। हाल ही में, नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने एक फिजिकली डिसेबल प्रशंसक को रास्ते से हटाने का एक वीडियो वायरल हुआ ।