Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

इस एक्टर की हुई थी 23 सर्जरी, डॉक्टरों ने कहा- 'तुम कभी नहीं चल पाओगे', आज करता है हर दिलों पर राज

विक्रम हाल ही में 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म थंगालान में नजर आए थे। फिल्म में अभिनेता ने पांच अलग-अलग भूमिकाएं निभाई थीं। हर लुक में उनके अंदाज को हर किसी ने काफी पसंद किया लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने ये सभी भूमिकाएं अपनी जान पर खेल कर निभाई थी। 

इस एक्टर की हुई थी 23 सर्जरी, डॉक्टरों ने कहा- 'तुम कभी नहीं चल पाओगे', आज करता है हर दिलों पर राज

साउथ सुपरस्टार विक्रम उर्फ चियान विक्रम को आने वाले दिनों में अपकमिंग फिल्म ध्रुव नचतिरम: पार्ट वन- युद्ध कांडम, और वीरा धीरा सूरन: पार्ट 2 में देखने को मिलेगा। इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है। हाल ही में एक्टर ने अपने उस समय को याद किया जब उन्होंने एक फिल्म के लिए अपना वजन कम करके अपनी जान जोखिम में डाल दी थी। उन्होंने कहा कि उनके डॉक्टरों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया था क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि अगर हालात खराब हो गए तो वे उन्हें कैसे बचाएंगे।

पिंकविला से बात करते हुए विक्रम ने अपनी 2015 की फिल्म 'आई' ( I)  के लिए काफी बदलाव से गुजरना पड़ा, जिसमें उन्होंने एक बॉडीबिल्डर-सुपरमॉडल की भूमिका निभाई थी, जो बाद में अपनी शारीरिक विकृतियों के कारण कुबड़ा हो जाता है। उन्होंने बताया कि उस समय उनका वजन 86 किलो से घटकर 52 किलो हो गया था। वे 50 किलो तक वजन कम करना चाहते थे। 

परेशान हो उठे थे डॉक्टर
विक्रम ने  बताया,'मेरे डॉक्टर ने कहा, 'हमें जोश में नहीं आना चाहिए क्योंकि मैं रूटिन में थोड़ा बदलाव देख सकता हूं और यदि मेन अंग ऑप्शन हो जाता है तो यह एक समस्या हो सकती है। हमें नहीं पता कि आपको कैसे  बचा पाएंगे। इसके बाद में मैं रुक गया।'

एक्टर की हो चुकी है 23 सर्जरी
विक्रम ने यह भी बताया कि कैसे अपनी फिल्म 'काशी' की शूटिंग के बाद वे कुछ महीनों तक ठीक से देख नहीं पाए, क्योंकि उनकी 'पलकें हमेशा ऊपर रहती थीं'। उन्होंने बताया,'मुझे भेंगापन होने का खतरा था।'इससे पहले पोन्नियिन सेल्वन अभिनेता ने पहले बताया था कि कैसे उनके थिएटर के दिनों में उनके साथ एक हादसा हो गया था, जिसके कारण उन्हें तीन साल तक बिस्तर पर रहना पड़ा था। उन्होंने कहा, 'मेरी 23 सर्जरी हुईं। डॉक्टरों ने कहा कि मैं फिर कभी नहीं चल पाऊंगा, लेकिन मैंने हार नहीं मानी और आज मैं  आपके सामने हूं।