Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

गिरिराज सिंह का कांग्रेस पर हमला, देश में इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं कांग्रेसी

बेगूसराय में लोकसभा चुनाव की वोटिंग होने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह फॉर्म में आ गए हैं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इस चुनाव के बाद सोनिया गांधी देश छोड़ भागने वाले हैं.

गिरिराज सिंह का कांग्रेस पर हमला,  देश में इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं कांग्रेसी

बेगूसराय में लोकसभा चुनाव की वोटिंग होने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह फॉर्म में आ गए हैं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इस चुनाव के बाद सोनिया गांधी देश छोड़ भागने वाले हैं. कांग्रेसी पूरे देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं.

फॉर्म में गिरिराज सिंह

बिहार के बेगूसराय में चौथे चरण की वोटिंग होने के बाद गिरिराज सिंह फॉर्म में हैं. उन्होंने दावा किया है कि उनकी सीट पर इस बार वामपंथ का पूरी तरह सफाया हो जाएगा. तो वहीं कांग्रेस और लालू प्रसाद यादव आरक्षण की राजनीति कर पूरे देश को इस्लामिक स्टेट बनाने की चाह रखते हैं. उन्होंने भाजपा की बंपर जीत का दावा भी किया. इस दावे के साथ राहुल गांधी और सोनिया गांधी को लेकर भविष्यवाणी भी की.

बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने हिमंत बिस्वा सरमा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू ने हिंदुओं को धोखा दिया. उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी को 400 प्लस सीटें मिलेंगी तो काशी, मथुरा और अयोध्या की विरासत को और ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा कि राहुल और सोनिया गांधी जिस ढंग से भारत को तोड़ने, लोगों की संपत्ति छीनने, मुसलमानों की बात कर रहे हैं. लग रहा है कि इन माई-बेटा को देश से प्रेम नहीं है. कांग्रेस को पिछली बार से भी कम सीटें मिलेंगी.

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं. इन्हें देश से प्यार नहीं है. उन्होंने दावा करते हुए हा कि इस बार के चुनाव में पिछली बार भी कम सीटें आएंगी और वो भारत छोड़कर भाग जाएंगे. उन्होंने दिल्ली सीएम पर भी निशाना साधा और कहा कि केजरीवाल का चेहरा भ्रष्टाचारी है. गिरिराज सिंह ने ये भी दावा किया कि, कांग्रेस इस चुनाव में सबसे निचले पायदान पर रहेगी और उन्हें इस बार विपक्ष के नेता का पद भी नहीं मिलेगा.

गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों के पिछड़ी जातियों को लेकर किए गए दावे को अपने अंदाज में परिभाषित किया. उन्होंने कहा- कांग्रेस और लालू यादव ये सारे के सारे कल तक पिछड़ों की हिमायत कर रहे थे. कर्नाटक में पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर मुसलमान को ओबीसी कैटेगरी में ले आए. भविष्य में ये देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं. भारतीय जनता पार्टी के सिपाही जैसे लोगों को कतई मंजूर नहीं, हम विरोध करेंगे, अगर भारत में मुसलमानों को आरक्षण दिया जाएगा तो उनको देने दें, ले जाएं बाहर जहां इनके चाहने वाले लोग हैं.

बता दें कि गिरिराज सिंह बेगूसराय से बीजेपी के प्रत्याशी हैं. इस सीट पर चौथे चरण में सोमवार को वोट डाले गए. बेगूसराय में चुनाव से पहले तक उन्होंने खुद को अपने क्षेत्र और बिहार तक ही सीमित कर रखा था. गिरिराज अब बेगूसराय चुनाव से फ्री हो गए हैं, तो विपक्ष के खिलाफ खुलकर मैदान में आ गए हैं. वह आगे के चरणों में बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए अन्य राज्यों का भी दौरा कर सकते हैं.