Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rahul Gandhi: लम्बे अरसे बाद कुर्ते पजामा में दिखे राहुल गांधी, ओम बिरला से मिलाया हाथ

नई दिल्ली, लोकसभा में बुधवार को लंबे अरसे बाद राहुल गांधी सफेद कुर्ता पजामा पहने दिखाई दिए. बीते दो साल से राहुल भारत जोड़ो यात्रा के बाद से केवल सफेद टी-शर्ट पहने दिखाई पड़ रहे थे. कई लोगों ने राहुल से सफेद टी-शर्ट पहनने का राज भी पूछा था.

This browser does not support the video element.

लोकसभा में बुधवार को राहुल गांंधी  कुर्ता पजामा पहने अपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए. जिसेक बाद उनके इस पहनावे की चर्चा तेजी होने लगी. राहुल गांधी पहले कुर्ता पजामा पहने दिखाई देते थे. लेकिन बीते दो साल से भारत जोड़ो यात्रा के बाद से राहुल हमेशा सफेद टी-शर्ट में हर जगह दिखाई पड़ते थे. राहुल गांधी ने अपने जन्मदिन (19 जून) पर 'व्हाइट टी-शर्ट' कैंपेन की भी शुरूआत की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि यह टी-शर्ट पारदर्शिता, दृढ़ता और सादगी का प्रतिनिधत्व करती है.

राहुल ने सफेद टी-शर्ट पहने की बताई वजह  

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर सफेद टी-शर्ट पहनने की वजह बताते हुए लिखा,  कि आप सभी को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए मेरा हार्दिक धन्यवाद. मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि मैं हमेशा 'व्हाइट टी-शर्ट' क्यों पहनता हूं. यह टी-शर्ट मेरे लिए पारदर्शिता, दृढ़ता और सादगी का प्रतीक है. साथ ही उन्होंने लोगों से उनके इस कैंपेन में भाग लेने के लिए भी कहा. राहुल गांधी ने कहा, ये मूल्य आपके जीवन में कहां और कितने उपयोगी हैं? #White T shirtArmy का उपयोग करें और मुझे एक वीडियो में बताएं. मैं आपको एक सफेद टी-शर्ट उपहार में दूंगा। सभी को ढेर सारा प्यार.

भारत जोड़ो यात्रा में पहनी थी पहली बार सफेद टी-शर्ट 

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने सफेद टी-शर्ट पहनना शुरू किया था. जिसके बाद से उनके जहां भी देखा जाता था, वो केवल सफेद टी-शर्ट में ही दिखाई पड़ते थे. इनकी टी-शर्ट की चर्चा चारों तरफ रहती है. कई लोग उनसे सफेद टी-शर्ट पहनने की वजह पूछा करते थे. जिसके बाद राहुल गांधी ने अपने जन्मदिन के दिन एक्स पर पोस्ट कर सभा के सवालों के जवाब दे दिए थे.