Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Roorkee news: मंगलौर उपचुनाव जीतने के लिए भाजपा ने कसी कमर

मंगलौर उपचुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं और अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

Roorkee news: मंगलौर उपचुनाव जीतने के लिए भाजपा ने कसी कमर

रूड़की की मंगलौर विधानसभा के नारसन में भाजपा उपचुनाव प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे और उपचुनाव में जीत का दावा किया. साथ ही कार्यकर्ताओं को भी टिप्स दिए.

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि मंगलौर की जनता विकास चाहती है और विकास के नाम पर वोट करेगी. लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड में पांचों सीटें बीजेपी के खाते में आई हैं. वहीं अगर उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो प्रदेश के अंदर की सबसे ज्यादा सीटे भाजपा को ही मिली है. इससे साफ होता है कि जनता भाजपा को चाहती है और इस बार मंगलौर विधानसभा की जनता विकास के नाम पर वोट कर जीत का इतिहास रचेंगें.

कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं को चुनाव से संबंधित आवश्यक दिशा- निर्देश भी दिए गए. मंगलौर विधानसभा प्रत्याशी करतार भड़ाना ने कहा कि जनता का उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा है. मंगलौर में इस बार परिवर्तन होगा. आपको बता दें कि जब से उत्तराखंड बना है, इस सीट पर भाजपा जीत दर्ज नहीं कर पाई है. अब यह देखने वाली बात होगी कि इस बार भाजपा इस गढ़ को भेदने में कामयाब हो पाती है या नहीं.

रिपोर्ट - सुधीर पाल