Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सागवाड़ा में भाजपा विधायक नाराज,वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, कहा - लोग मुझे...

सागवाड़ा से भाजपा विधायक शंकरलाल डेचा गांवों में बिजली कटौती से नाराज दिखे. विधायक ने बिजली निगम के अधिकारियों को फोन पर अपनी नाराजगी जाहिर की. विधायक ने कहा- शहरों में बिजली रहती है और गांवों में नहीं. अधिकारियों को फोन करो तो फोन नहीं उठाते.

This browser does not support the video element.

सागवाड़ा से भाजपा विधायक शंकरलाल डेचा गांवों में बिजली कटौती से नाराज दिखे. विधायक ने बिजली निगम के अधिकारियों को फोन पर अपनी नाराजगी जाहिर की. विधायक ने कहा- शहरों में बिजली रहती है और गांवों में नहीं. अधिकारियों को फोन करो तो फोन नहीं उठाते. लोगों को मैं क्या जवाब दूं. 2 दिन में लाइट की हालत सुधारो नहीं तो सीएम साहब से बात कर आपके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ऊर्जा मंत्री से भी की बात
विधायक शंकरलाल डेचा ने कहा कि बिजली की समस्या को लेकर ऊर्जा मंत्री से बात की थी. इसके कुछ देर बाद ही बिजली निगम के अधीक्षण अभियंता ने फोन कर उनकी समस्या सुनी. इसे लेकर 1 मिनट 44 सेकंड का वीडियो भी वायरल हुआ है. विधायक ने कहा- बिजली को लेकर लोग परेशान हैं. लोग मुझे फोन करते हैं. सारे बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन करता हूं तो फोन नहीं उठाते. रात को लोग 50- 50 फोन करते हैं. मैं लोगों को क्या जवाब दूं. डूंगरपुर शहर में लाइट रहती है. सागवाड़ा में रहती है और गांवों में नहीं रहती है. मैं कुछ नहीं जानता 2 दिन में सुधार करवाओ नहीं तो बहुत बड़ी दिक्कत आने वाली है.
 इस पर अधिकारी 2 दिन में बिजली व्यवस्था को पक्का ठीक करने की बात कर रहे हैं. इस पर विधायक ने कहा कि 2 दिन में सुधार नहीं किया तो बहुत बड़ी शिकायत आगे करने करने वाला हूं. सारे अधिकारियों के खिलाफ, मैं किसी को छोड़ने वाला नही हूं.

समाधान न निकलने पर धरने की चेतावनी

 विधायक ने ये भी कहा कि भले ही मेरी सरकार है, लेकिन मैं जिले में धरने पर बैठूंगा. अधिकारी अगर मुझे सहयोग नहीं देंगे तो मैं सीएम साहब से बात कर धरने पर बैठूंगा और विशेष बिजली के लिए. इस पर अधिकारी सरकार के लिए समर्पित होकर काम करने की बात कर रहे हैं. वहीं, विधायक ने कहा कि समर्पित है तो क्या हुआ. लोग मुझे जूते मार रहे है. बिजली लोगों को काम है मेरा निजी काम तो है नहीं.

रिपोर्ट - सादिक़ अली