Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

CM भजनलाल, ओम बिरला और पीयूष गोयल ने मेहंदीपुर बालाजी के किए दर्शन, CM बोले- बड़े बहुमत से तीसरी बार बनेगी Modi सरकार

लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सिद्धपीठ मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे हैं। तीनों नेता हेलीकॉप्टर से सात पीपली स्थित हेलीपेड पहुंचे, जहां स्थानीय विधायक विक्रम बंशीवाल व भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

This browser does not support the video element.

लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सिद्धपीठ मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे हैं। तीनों नेता हेलीकॉप्टर से सात पीपली स्थित हेलीपेड पहुंचे, जहां स्थानीय विधायक विक्रम बंशीवाल व भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। मंदिर पहुंचने पर महंत डॉ. नरेशपुरी महाराज ने उनकी अगवानी कर स्वागत किया। इसके बाद सीएम समेत तीनों नेताओं स्वयंभू बालाजी महाराज के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की। सीएम ने बालाजी को घी का दीपक जलाकर पूजा की तो महंत ने उन्हें सोने के चोले का टीका लगाकर अभिनंदन किया।

महंत निवास में हुई चर्चा

मंदिर के महंत निवास में सीएम व भाजपा नेताओं की महंत डॉ नरेशपुरी से चर्चा हुई। मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश में हीटवेव चल रही है, जिसमें सुख-शांति और खुशहाली रहे। सबको विश्वास है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। बहुत बड़े बहुमत के साथ भाजपा जीतने वाली है। आने वाले समय में अच्छी बारिश हो और किसानों को फसल की उपज मिले। इसके लिए हनुमान जी महाराज से देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना की है।

वहीं, मंदिर के महंत डॉ. नरेशपुरी महाराज ने कहा मुख्यमंत्री, लोकसभा स्पीकर और केंद्रीय मंत्री ने बालाजी महाराज के दर्शन किए हैं। क्षेत्र के विकास को लेकर भी अनौपचारिक चर्चा हुई है लेकिन यह सिर्फ एक किसी व्यक्ति विशेष का नहीं बल्कि पूरी जनता का मुद्दा है। इसके लिए लोगों को मुख्यमंत्री से आग्रह करना चाहिए। इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी, जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा, पूर्व मंत्री रामकिशोर मीणा समेत कई नेता मौजूद रहे।

बाइट - मुख्यमंत्री भजनलाल

रिपोर्ट- सीताराम योगी