Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dungarpur News: BPVM ने परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी, GGTU बांसवाड़ा के कुलपति से वार्ता

छात्र-छात्राएं GGTU कैम्पस गेट से रेली के रूप में कुलपति सचिवालय तक पहुंचे और कुलपति सचिवालय के बाहर ही बैठ गए और जमकर नारेबाजी की।

Dungarpur News: BPVM ने परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी, GGTU बांसवाड़ा के कुलपति से वार्ता

डूंगरपुर। बीए द्वितीय और तृतीय वर्ष के परीक्षा परिणाम में हुए गड़बड़ी को लेकर भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा छात्र संगठन के जिला संयोजक तुषार परमार, पुर्व छात्र संघ महासचिव निलेश रोत, छात्र नेता विजयपाल होता के नेतृत्व में गुरुवार सुबह छात्र-छात्राएं SBP कॉलेज परिसर में एकत्रित हुए और फिर GGTU युनिवर्सिटी बांसवाड़ा रवाना हुए। छात्र-छात्राएं GGTU कैम्पस गेट से रेली के रूप में कुलपति सचिवालय तक पहुंचे और कुलपति सचिवालय के बाहर ही बैठ गए और जमकर नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें:

आमसभा को किया गया संबोधित
आमसभा को संबोधित करते हुए जिला संयोजक तुषार परमार ने कहा कि जब विद्यार्थी के एक पेपर में 50 से ज्यादा नंबर आ रहे हैं और उसी विषय के दूसरे पेपर में 10 से कम नंबर आ रहे हैं इसमें या तो विश्वविद्यालय प्रशासन ने कॉपियों को बराबर चेक नहीं किया जिस वजह से गड़बड़ी हुई।

कुलपति सचिवालय के बाहर छात्रों का डेरा

कड़कती धूप में विद्यार्थी कुलपति सचिवालय के बाहर डेरा डालकर बैठ गए । उसके बाद वार्ता के लिए कुलपति और परीक्षा नियंत्रक बाहर आए और 2 घंटे की वार्ता के बाद में परीक्षा परिणाम में संशोधन करके पुनः जारी करने की मांग पर समझौता हुआ। छात्र नेताओं ने कहा कि 10 दिन के अंदर परीक्षा परिणाम संशोधन कर वापस नहीं जारी करने पर फिर से आंदोलन किया जाएगा।

रिपोर्ट - सादिक़ अली