Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: 'भाभी' से इश्क, दोस्ती का 'धोखा' या 'प्यार' का 'जुनून' ? हिलाकर कर देखी ये घटना

जयपुर में एक हफ्ते पहले मिले शव की मर्डर मिस्ट्री सुलझ गई है। मामला एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर से जुड़ा है, जहां एक दोस्त ने अपनी पत्नी संग संबंध बनाए और फिर उसका कत्ल कर दिया। जानिए इस मर्डर की पूरी कहानी। 

Rajasthan News: 'भाभी' से इश्क, दोस्ती का 'धोखा' या 'प्यार' का 'जुनून' ? हिलाकर कर देखी ये घटना

कलयुग में रिश्ते शर्मसार होने की घटनाएं आम हो गई है। एक बार फिर राजस्थान से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक हफ्ते पहले मिले शव की मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामला एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर से जुड़ा है। जहां एक दोस्त ने दोस्त की पत्नी संग शारिरिक संबंध बनाएं और जब दोस्त बीच में बाधा बनने लगा तो उसे रास्ते से हटाने की प्लानिंग बना ली और उसकी ईट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

ये भी पढे़ं-

दोस्त ही निकला कातिल

दरअसल, पूरा मामला 17 सितंबर का है,जहां जयपुर के जयसिंहपुरा इलाके में पुलिस को एक शव बरामद हुआ था। डेड बॉडी क्षतिग्रस्त अवस्था में थी। जहां मौका-ए-वारदात पर खून से सना पत्थर और शराब की बोतलें पड़ी थी। वहीं,जब पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया और आस-पासे लग कई सीसीटीवी फुटेज खंगालकर शव की शिनाख्त करने की कोशिश की तो पता लगा कि मृतक एक अन्य व्यक्ति के साथ शराब की दुकान पर गया था, वहां से उसने शराब खरीदी और मुख्य सड़क से 100 मीटर दूर स्थित खेतों पर गए। हालांकि वापस जाते वक्त केवल एक ही शख्स दिया। जानकारी जुटाने पर पता लगा मृतक का नाम इरफान है जो बरेली का रहने वाला है। वह जयपुर में अपनी पत्नी के साथ किराए के घर पर रहा था। दोस्त रफीक अहमद के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे। इरफान बीच में बाधा बन रहा था तो उसे हटाने की साजिश रची गई। 

इस तरह पकड़ा गया आरोपी दोस्त 

पुलिस ने रफीक अहमद को सुभाष चौक इलाके से गिरफ्तार किया। पहले तो वह झूठ बोलता रहा लेकिन सख्ती से पूछताछ पर उसने सब सच बता दिया। कबूल किया कि उसने ही इरफान की हत्या की थी। चेहरे की शिनाख्त न हो सकते इसलिए पत्थर से कुचल दिया। आरोपी ने बताया कि इरफान की पत्नी और वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं, एक-दूसरे के साथ भी रहना चाहते थे लेकिन इरफान रास्ते का सबसे बड़ा कांटा था। दोनों के बीच कई महीनों से शारीरिक संबंध भी थे। इसलिए इरफान को रास्ते से हटाने की साजिश रची और 16 सितंबर को मिलने के लिए बुलाया। जहां दोनों खेत में जाकर शराब पी,जब इरफान होश खो बैठा तो उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।