Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur news: बेसमेन्ट में पानी भरने से तीन की मौत का मामला, उपमुख्यमंत्री ने दिए आर्थिक सहायता के लिए चेक

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के विश्वकर्मा ओद्यौगिक क्षेत्र में रोड नम्बर 17 के मकान के बेसमेन्ट में पानी भरने से तीन व्यक्तियों की मृत्यु की घटना के दूसरे दिन ही मौके पर पहुंच कर पीड़ितों को सांत्वना दी थी।

Jaipur news: बेसमेन्ट में पानी भरने से तीन की मौत का मामला, उपमुख्यमंत्री ने दिए आर्थिक सहायता के लिए चेक

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विश्वकर्मा ओद्यौगिक क्षेत्र में बेसमेन्ट में पानी भरने से तीन व्यक्तियों की मौत के प्रकरण में मृतक आश्रितों को एक-एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि के चेक प्रदान किए।

इसे भी पढ़िये -

विश्वकर्मा ओद्यौगिक क्षेत्र में हुआ था हादसा
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने शासन सचिवालय में जयपुर जिले में 01 अगस्त 2024 को अतिवृष्टि से विश्वकर्मा ओद्यौगिक क्षेत्र में रोड नम्बर 17 के मकान नम्बर 94-95, ध्वज नगर, वार्ड नम्बर 05 के बेसमेन्ट में पानी भरने से तीन व्यक्तियों की मृत्यु के प्रकरण में मृतक आश्रितों को स्वीकृत सहायता राशि एक-एक लाख रूपये के चेक देकर राज्य सरकार की ओर से आर्थिक सहायता प्रदान की।

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने अमृता, अशोक सैनी, कतवारू सैनी के परिजनों को एक-एक लाख रूपये के आर्थिक सहायता के चेक प्रदान किए।

बता दें कि उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के विश्वकर्मा ओद्यौगिक क्षेत्र में रोड नम्बर 17 के मकान के बेसमेन्ट में पानी भरने से तीन व्यक्तियों की मृत्यु की घटना के दूसरे दिन ही मौके पर पहुंच कर पीड़ितों को सांत्वना दी थी। उन्होंने पीड़ितों को आर्थिक सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया था।