Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: राज्यवर्धन राठौड़ ने विकास कार्यों के लेकर की समीक्षा बैठक, जल्द ही मिलेगी प्रदेशवासियों को खुशखबरी

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा से लोकप्रिय भाजपा विधायक कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने कई विकास कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी ली।

Jaipur News: राज्यवर्धन राठौड़ ने विकास कार्यों के लेकर की समीक्षा बैठक, जल्द ही मिलेगी प्रदेशवासियों को खुशखबरी

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा विधायक कर्नल राज्यवर्धन ने झोटवाड़ा में इंटीग्रेटेड प्लानिंग, मैपिंग और ड्रोन सर्वे के तहत कार्ययोजनाओं का क्रियान्वयन किया। उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने का जन आकांक्षाओं को पूर्ण करते हुए झोटवाड़ा के सर्वांगीण विकास हेतु हम सभी प्रतिबद्ध है।

इसे भी पढ़िये - 

कर्नल राज्यवर्धन की अधिकारियों के साथ बैठक

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा से लोकप्रिय भाजपा विधायक कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने कई विकास कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी ली। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के समग्र विकास हेतु में इंटीग्रेटेड प्लानिंग (एकीकृत योजना), मैपिंग, इंस्पेक्शन और ड्रोन सर्वे के तहत कार्ययोजनाओं का कार्यान्वयन किया जा रहा है।

विकास कार्यों को लेकर चर्चा

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने झोटवाड़ा में अधिकारियों के साथ बैठकर सीवरेज लाइन, जल निकासी व्यवस्था व सड़कों के निर्माण एवं मरम्मत समेत कई विकास कार्यों पर सकारात्मक विचार विमर्श किया। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, जन आकांक्षाओं को पूररा करते हुए झोटवाड़ा के सर्वांगीण विकास हेतु हम सभी प्रतिबद्ध हैं और लगातार अभूतपूर्व विकास कार्य किए जा रहे हैं।