Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

हेलमेट लगाकर इस दफ्तर में काम क्यों कर रहे कर्मचारी, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान, पढ़े ये खास रिपोर्ट 

सचिवालय के दो दफ्तरों में उस वक्त छत गिर गई जब कर्मचारी काम कर रहे थे. हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन कर्मचारियों में दहशत का माहौल

हेलमेट लगाकर इस दफ्तर में काम क्यों कर रहे कर्मचारी, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान, पढ़े ये खास रिपोर्ट 

राज्य में हाल ही में हुई भारी बारिश के बाद सचिवालय के मुख्य भवन की छत से प्लास्टर गिरने और दफ्तरों में पानी जमा होने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं.

शुक्रवार को सचिवालय के दो दफ्तरों में उस वक्त छत गिर गई जब कर्मचारी काम कर रहे थे. हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन कर्मचारियों में दहशत का माहौल है।

ये भी पढ़िए-

सचिवालय कर्मचारियों ने अपनी- अपनी सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनकर शुरू किया आना

इन घटनाओं के चलते सचिवालय कर्मचारियों ने अपनी- अपनी सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनकर काम करना शुरू कर दिया है. पिछले दिनों मुख्य भवन के कमरा नंबर 1215 और कमरा नंबर 7328 में प्लास्टर गिरने से कर्मचारियों की जान खतरे में पड़ गयी थी. यह सिलसिला जारी है, जिससे कर्मचारियों को काम करते समय डर का सामना करना पड़ रहा है।

इस परिस्थिति का जिम्मेदार पीडब्ल्यूडी प्रशासन 

सचिवालय कर्मचारी संघ ने इस गंभीर स्थिति के लिए पीडब्ल्यूडी प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है. यूनियन ने पीडब्ल्यूडी के एईएन और एक्सईएन की लापरवाही पर नाराजगी जताई है और प्रशासन से ठोस कार्रवाई की मांग की है. कर्मचारियों ने कई बार पीडब्ल्यूडी विभाग से शिकायत की, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ।

अब सचिवालय में छतों से पानी टपकने और प्लास्टर गिरने की घटनाएं इतनी बढ़ गई हैं कि कर्मचारियों के लिए काम करना खतरनाक हो गया है.