Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: जैतारण में अपहरण के बाद फैक्ट्री परिसर में फायरिंग, दो घायल और दो बदमाश हिरासत में

जैतारण थाना क्षेत्र के निंबोल गांव में एक सीमेंट फैक्ट्री के बाहर चाय बेचने वाले युवक जावेद का अपहरण कर उसे फैक्ट्री में बंद कर मारपीट की गई। जब परिजन बचाने पहुंचे, तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग की, जिससे दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने दो बदमाशों को हिरासत में लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

Rajasthan News: जैतारण में अपहरण के बाद फैक्ट्री परिसर में फायरिंग, दो घायल और दो बदमाश हिरासत में

जैतारण थाना क्षेत्र के निंबोल गांव स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री के बाहर सोमवार को एक युवक के अपहरण के बाद हिंसक झड़प और फायरिंग की घटना सामने आई है। इस घटना में दो लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और दो बदमाशों को हिरासत में लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

ये भी पढ़े-

 कार सवार युवकों ने किया अपहरण

घटना तब शुरू हुई जब फैक्ट्री के बाहर चाय की थड़ी लगाने वाले जावेद नामक युवक का अपहरण कर लिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, दो लग्जरी कारों में सवार आठ बदमाशों ने जावेद को जबरन फैक्ट्री के अंदर ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट की। इस बीच, जावेद के परिवार के लोग उसे बचाने के लिए वहां पहुंचे, लेकिन बदमाशों ने उन पर भी हमला किया।

बदमाशों ने की फायरिंग

झगड़ा बढ़ता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर 8 से 10 राउंड गोलियां चलाई गईं, जिसमें जावेद के दो रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। फायरिंग करने वालों में फैक्ट्री का एक गार्ड भी शामिल था, जिसका नाम घटना के बाद सामने आया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को हिरासत में लिया

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। पुलिस ने दो बदमाशों को हिरासत में लिया है, जबकि अन्य की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। घायल युवकों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है। फैक्ट्री गार्ड की भूमिका की भी जांच की जा रही है, क्योंकि उसकी संलिप्तता की बात सामने आई है।

 

इस घटना से गांव और फैक्ट्री परिसर में दहशत का माहौल है। पुलिस ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है और स्थिति पर नजर बनाए हुए है।