Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan Weather: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम, अगले दो दिनों में बारिश, तूफान की चेतावनी

Rajasthan Weather Alert: 4 मई से राजस्थान में मौसम फिर से बदल जाएगा। मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट लगातार तीन दिनों तक जारी किया है। जयपुर मौसम केंद्र ने कहा कि चार मई से मौसम एक बार फिर बदल जाएगा।

Rajasthan Weather: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम, अगले दो दिनों में  बारिश, तूफान की चेतावनी
Image Credit:Pexels

Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग ने राजस्थान में तीन दिन का बारिश का अलर्ट दिया है मौसम विभाग का कहना है कि राजस्थान में तेज बरसात होने की संभावना है 4 मई से राजस्थान में मौसम फिर से बदल जाएगा। मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट लगातार तीन दिनों तक जारी किया है। जयपुर मौसम केंद्र ने कहा कि चार मई से मौसम एक बार फिर बदल जाएगा। चार, पांच और छह मई को राज्य के कई संभागों में हल्की बारिश होने की उम्मीद है। इससे तापमान सामान्य के करीब रहेगा।

4 मई को मौसम बदल जाएगा

चार मई को मौसम विभाग ने एक नया वेदर सिस्टम चालू होने की संभावना जताई है। इस प्रणाली से छह जिलों में हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है। इस बीच, मंगलवार को भी गर्मी तेज रही और हल्की वर्षा हुई।

राजस्थान में 40 डिग्री के आसपास तापमान

राजस्थान में बाड़मेर में 39.9 डिग्री तापमान था। कोटा और चित्तौड़गढ़ में सबसे अधिक तापमान 39 से 39 डिग्री था। जयपुर की राजधानी में भी तेज धूप और गर्म हवा से धूल उड़ने से लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। रात में तापमान 25.3 डिग्री था, जबकि दिन में 36.8 डिग्री था।