Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान के पायलट की उड़ान जबरदस्त, एक दिन में 18 घंटे कर रहे है कांग्रेस के लिए प्रचार!

चुनावी समर में सबसे ज्यादा राजस्थान के युवा कांग्रेस नेता सचिन पायलट की डिमांड देखने को मिली है। जिन्होंने देश के कोने-कोने में जाकर कांग्रेस के लिए प्रचार किया है और मौजूदा समय में वो एक ही दिन में 18 घंटे प्रचार में लगे हुए हैं। सचिन पायलट ने इस बार लोकसभा चुनाव में अबतक राजस्थान और छत्तीसगढ़ सहित कुल आठ प्रदेशों के 35 लोकसभा क्षेत्रों में 65 से अधिक सभाएं की हैं।

राजस्थान के पायलट की उड़ान जबरदस्त, एक दिन में 18 घंटे कर रहे है कांग्रेस के लिए प्रचार!
राजस्थान के पायलट की उड़ान जबरदस्त, एक दिन में 18 घंटे कर रहे है कांग्रेस के लिए प्रचार!

चुनावी समर में सबसे ज्यादा राजस्थान के युवा कांग्रेस नेता सचिन पायलट की डिमांड देखने को मिली है। जिन्होंने देश के कोने-कोने में जाकर कांग्रेस के लिए प्रचार किया है और मौजूदा समय में  वो एक ही दिन में 18 घंटे प्रचार में लगे हुए हैं। सचिन पायलट ने इस बार लोकसभा चुनाव में अबतक राजस्थान और छत्तीसगढ़ सहित कुल आठ प्रदेशों के 35 लोकसभा क्षेत्रों में 65 से अधिक सभाएं की हैं। वो प्रचार के साथ-साथ अब लगातार एक्टिव रहने को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

सचिन पायलट की सियासी तेजी, बढ़ा रही विरोधियों की टेंशन

सचिन पायलट लगातार एक्टिव लोड में हैं, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एक बार फिर से सचिन पायलट की सियासी सक्रियता न सिर्फ राजस्थान में बल्कि केंद्र तक नेताओं की टेंशन बढ़ा रही है। एक जानकारी के अनुसार 22 मई को सचिन पायलट अपने घर से सुबह 6 बजे के निकले थे, फिर 18 घंटे बाद, रात में 12 बजे दिल्ली वापस लौटे। इस दौरान उन्होंने पंजाब और हिमाचल प्रदेश के 3 लोक सभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं की है। फिर देर रात आने के बाद अगले दिन, 23 मई को, सुबह 9 बजे उत्तर पूर्वी दिल्ली में हो रहे राहुल गांधी की सभा में पायलट शामिल हुए और 24 मई को पायलट पंजाब में प्रचार कर रहे हैं।

सचिन पायलट की हो रही डिमांड

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पार्टी और इंडिया एलायंस के अन्य पार्टियों में मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बाद सबसे ज़्यादा डिमांड सचिन पायलट की है। जानकारी है कि आने वाले दिनों में पायलट पंजाब, हिमाचल और सातवें चरण के बाकी राज्यों में प्रचार करने जाएंगे।