Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

तलाक के बाद नताशा और बेटे का वीडियो वायरल, नन्हें हाथों से मुंह छुपाते दिखा अगस्त्य, फैंस हुए भावुक

Hardik Natasa Divorce: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सर्बियाई डांसर और मॉडल नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो गया. इसके ऐलान से एक दिन पहले नताशा अपने बेटे के साथ मुंबई से बाहर जाती दिखाई दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहा है.

तलाक के बाद नताशा और बेटे का वीडियो वायरल, नन्हें हाथों से मुंह छुपाते दिखा अगस्त्य, फैंस हुए भावुक
मुंबई से रवाना होते नताशा और बेटा अगस्त्य

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउडर हार्दिक पांड्या और मॉडल नताशा ने कोविड-19 के समय एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. जिसके बाद जल्दी ही 31 मई 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इस शादी ने क्रिकेट से लेकर ग्लैमर की दुनिया और फैंस को पूरी तरह से चौंका दिया था. हार्दिक और नताशा कैसे मिले और दोनों को कब प्यार हुआ. इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है. ये शादी तब हुई जब पूरी दुनिया कोविड 19 से लड़ रही थी. हार्दिक और नताशा ने बंद घर में गिने चुने लोगों के बीच सात फेरे लिये और एक- दूसरे के हो गए.

तलाक किया ऐलान

शादी के बाद उसी साल 30 जुलाई को हार्दिक और नताशा के जीवन में एंट्री होती है. पिछले साल दोनों ने यूके में ईसाई और पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों के साथ अपनी प्रतिज्ञाएं दोहराईं थी. लेकिन अब सब कुछ पहले जैसा नहीं है. तलाक के ऐलान से पहले नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ मुंबई से रवाना हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हार्दिक और नताशा का बेटा अगस्त्य मायूस दिखाई पड़ रहा है. एयरपोर्ट पेपरजी के द्वारा फोटो लेते समय हार्दिका बेटा अगस्त्य अपने नन्हें हाथों से मुंह छिपाता नजर आ रहा था.

सोशल मीडिया पर नताशा ने किया पोस्ट

नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपने सूटकेस की तस्वीर शेयर करते समय इस्तेमाल किए गए होम इमोजी से पता चलता है। कि वो अपने बेटे के साथ अपने घर सर्बिया रवाना हुई है. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, "यह साल का वह समय है (आँसू रोकते हुए चेहरा, हवाई जहाज, घर, दिल वाले इमोजी)।" उन्होंने अपनी कार के अंदर से अपने पालतू कुत्ते की तस्वीर भी पोस्ट की।

बॉलीवुड में नताशा का करियर 

नताशा स्टेनकोविक ने अपने करियर की शुरुआत टीवी विज्ञापनों से की थी। उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में एक गाने में काम करके बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने 'ढिश्कियाऊं', 'एक्शन जैक्सन', '7 ऑवर्स टू गो' और 'जीरो' जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाएँ निभाईं।