Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

क्या T-20 के बाद रोहित शर्मा कर रहे हैं वनडे और टेस्ट से रिटायरमेंट की तैयारी? डलास में दिया ऐसा जवाब कि बज उठीं तालियां

Rohit Sharma Retirement: डलास में हुए एक कार्यक्रम में जब रोहित शर्मा से वनडे और टेस्ट के संन्यास को लेकर सवाल पूछा गया तो हिटमैन ने कहा कि वह बहुत आगे का नहीं सोचते हैं, लेकिन अभी फैंस उन्हें काफी खेलते देखेंगे। 

क्या T-20 के बाद रोहित शर्मा कर रहे हैं वनडे और टेस्ट से रिटायरमेंट की तैयारी? डलास में दिया ऐसा जवाब कि बज उठीं तालियां
Rohit Sharma Retirement

Rohit Sharma Retirement: भारतीय टीम को टी-20 विश्वकप 2024 में जीत दिलाने के बाद ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट से संयास का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि रोहित अब चैंपियंस ट्रॉफी 2025 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कह देंगे। जिसपर रोहित शर्मा का क्या प्लान है, उन्होंने खुद ही बताया है।

जय शाह ने बोले चैंपियंस ट्रॉफी में रोहित ही रहेंगे कप्तान

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कुछ दिन पहले साफ कर दिया था कि आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अगर भारत पहुंचता है तो और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में ही खेलेगी। लेकिन वनडे विश्वकप 2027 के बारे में जय शाह ने कुछ नहीं कहा था। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि हिटमैन 2025 चैंपियंस ट्रॉफी तक ही वनडे फॉर्मेट खेलेंगे। हालांकि, अब रोहित ने सारी कंफ्यूज़न खुद दूर कर दी है।

ये भी पढ़े

रोहित ने दिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संयास के सवाल का जवाब

14 जुलाई को डलास में हुए एक कार्यक्रम में जब रोहित शर्मा से वनडे और टेस्ट के संन्यास को लेकर सवाल पूछा गया तो हिटमैन ने कहा कि वह बहुत आगे का नहीं सोचते हैं, लेकिन अभी फैंस उन्हें काफी खेलते देखेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है। रोहित के जवाब पर कार्यक्रम में मौजूद फैंस ने खूब तालियां बजाईं।

टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को कप्तान बनाया था। रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम 2022 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार गई थी। हालांकि, हिटमैन ने 2024 टी20 विश्व कप में भारत को चैंपियन बना दिया। भारत ने 13 साल बाद आईसीसी का खिताब जीता।