Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

T20 World Cup 2024 में राजस्थान रॉयल्स के इन खिलाड़ियों की सीट पक्की, देखें लिस्ट

T-20 World Cup: आईपीएल 2024 का धूम धड़ाका जारी है, जिसमें आए दिन कड़े मुकाबले भी देखनो को मिल रहे है। इस सीज़न राजस्थान शानदार खेल दिखा रही है टीम के लगभग खिलाड़ी शानदार फॉर्म में है 

T20 World Cup 2024 में राजस्थान रॉयल्स के इन  खिलाड़ियों की सीट पक्की, देखें लिस्ट
Pic Credit: Twitter

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 का धूम धड़ाका जारी है, जिसमें आए दिन कड़े मुकाबले भी देखनो को मिल रहे है। इस सीज़न राजस्थान शानदार खेल दिखा रही है। टीम के लगभग खिलाड़ी शानदार फॉर्म में है। अब तक खेले गए मैच में राजस्थान ने 5 मैच अपने नाम किया है।आने वाले टी-20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024)में राजस्थान के कुछ खिलाड़ी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। इन खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से खासा प्रभावित भी किया है।

T20 World Cup 2024 में यशस्वी जायसवाल और रियान पराग को मिल सकता हैं मौका

राजस्थान के सलामी बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल भले ही अब तक खेले गए मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। जायसवाल के अलावा राजस्थान के धुआंधार बल्लेबाज़ रियान पराग भी धमाकेदार फॉर्म में हैं।पराग आईपीएल 2024 में अब तक चार अर्धशतक जमा चुके हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ों की सूची में आ चुके है।उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी।इसके अलावा युज़वेंद्र चहल को भी भारतीय टीम में मौका मिलने की उम्मीद है।

चहल की भी है उम्मीद

चहल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और अब तक खेले गए मुकाबले में 10 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। इस लिहाज़ से उनकी भी जगह पक्की हो गई है।भारत के लिए आखिरी बार उन्होंने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी-20 सीरीज़ खेली थी।इसके बाद से उन्हें नज़रअंदाज़ कर दिया गया था।

T- 20 वर्ल्ड कप के लिए Sanju ने ठोका दावा 

T20 वर्ल्ड कप 2024 के मद्देनजर पहले ही मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने अपना नाम भी कंटेंशन में डाल दिया है। इस वक्त भारतीय टीम में विकेटकीपर का स्थान खाली है जिसको लेकर आईपीएल 2024 पर सिलेक्टर्स काफी बारीकी से नजर बनाए हुए हैं।अब देखना दिलचस्प होगा कि संजू सैमसन अपने इसी परफॉर्मेंस को बरकरार रखने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं। अगर ऐसा हुआ तो फिर आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए संजू सैमसन की दावेदारी काफी मजबूत हो जाएगी।