Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बरेली का सीरियल किलर... 14 महीने और एक ही तरीके से 10 महिलाओं की हत्या, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

पुलिस के मुताबिक 'साइको किलर' बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र का है। पिछले 14 महीने में उसने 10 महिलाओं की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

बरेली का सीरियल किलर... 14 महीने और एक ही तरीके से 10 महिलाओं की हत्या, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पिछले 14 महीनों में 10 महिलाओं की हत्या करने वाले सीरियल किलर को पुलिस ने शुक्रवार यानी 9 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़िये - 

पुलिस के मुताबिक 'साइको किलर' बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र का है। पिछले 14 महीने में उसने 10 महिलाओं की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने कहा कि सभी हत्याएं पिछले साल से बरेली के शाही-शीशगढ़ इलाके में हुईं।

पुलिस के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अनुराग आर्य इस संबंध में जल्द ही विवरण साझा करेंगे। 

इससे पहले मंगलवार यानी 6 अगस्त को पुलिस ने चश्मदीदों के बयान के आधार पर तीन संदिग्धों का स्केच जारी किया था। पुलिस के अनुसार हाल ही में हौजपुर गांव की अनीता देवी की 2 जुलाई को गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी।

इन घटनाओं पर एक नजर
पहली हत्या पिछले साल 22 जुलाई को हुई थी। जब खजुरिया गांव की कुसमा की भी ऐसी ही हालत हुई थी।

दूसरी पीड़िता सेवा ज्वालापुर गांव की वीरवती थी। जिसकी पिछले साल 23 अगस्त को गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। सीरियल किलर की शिकार बनी एक और महिला महमूदन एक बुजुर्ग महिला थी, 31 अक्टूबर, 2023 को एक गन्ने के खेत में वह मृत पाई गई थी।

मामले की चौथी पीड़िता खरसैनी गांव की दुलारो देवी थीं। उसी साल 20 नवंबर को उनका शव मिला था, इसके बाद पिछले साल 26 नवंबर को जगदीशपुर गांव की रहने वाली उर्मिला देवी की उन्हीं की साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी।

परतापुर गांव की कलावती छठी शिकार बनीं। जिनका शव इस साल 5 जून को जंगल में मिला था। अगली पीड़िता कुलचा गांव की धनवती का शव भी 19 जून को शाही रोड के किनारे एक गन्ने के खेत में मिला था। 30 जून को आनंदपुर गांव की प्रेमवती की भी इसी तरीके से हत्या कर दी गई थी। 

इन हत्याओं को एक ही तरीके से देखने के बाद पुलिस को शक होने लगा कि इन्हें एक ही शख्स ने अंजाम दिया है।