Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sonbhadra News: दो बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, वजह सुन कर चौंक जाएंगे आप 

लिलवाही गांव निवासी अमरेश कोल अपनी पत्नी अरूणा और दो पुत्रियां 4 वर्षीय रीता और 9 वर्षीय बच्ची के साथ रहता था। सोमवार की रात पति अमरेश और पत्नी अरूणा के बीच पारिवारिक मामले को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि नाराज पत्नी अपनी दो मासूम बेटियों को लेकर घर के पास स्थित कुएं में कूद गई।

Sonbhadra News: दो बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, वजह सुन कर चौंक जाएंगे आप 

सोनभद्र के घोरावल के लिलवाही गांव में पति से नाराज पत्नी ने अपने दो मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई । घटना में दोनों बच्चों की पानी में डूबकर मौत हो गयी जबकि मां जिंदा बच गयी । घटना बीती रात की बताई जा रही है ।

इसे भी पढ़िये -

क्या थी घटना की वजह?
बताया जा रहा है कि लिलवाही गांव निवासी अमरेश कोल अपनी पत्नी अरूणा और दो पुत्रियां 4 वर्षीय रीता और 9 वर्षीय बच्ची के साथ रहता था। सोमवार की रात पति अमरेश और पत्नी अरूणा के बीच पारिवारिक मामले को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि नाराज पत्नी अपनी दो मासूम बेटियों को लेकर घर के पास स्थित कुएं में कूद गई। बारिश के कारण कुएं में पानी भरा हुआ था जिससे दोनों बच्चियों की पानी में डूबकर मौत हो गई । जबकि मां अरूणा पानी के दबाव से ऊपर आ गई और कुएं की दीवार पकड़ कर बाहर निकल आयी और भीगी हुई हाल में घर पहुंची। जब घर वालों ने बहुत पूछा तब जाकर उसने घटना के बारे में बताया और खुद भी फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है ।