Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जॉर्जिया स्कूल में 4 लोगों की हत्या से पहले शूटर ने अपनी मां को लिखा आखिरी संदेश, जानिए क्या था संदेश में

एक मीडिया एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में आरोपी शूटर कोल्ट ग्रे के दादा चार्ल्स पोलहमस ने कहा कि उनकी बेटी मार्सी ग्रे उनसे मिलने उनके घर गई थी जब उन्हें अपने बेटे से एक संदेश मिला।

जॉर्जिया स्कूल में 4 लोगों की हत्या से पहले शूटर ने अपनी मां को लिखा आखिरी संदेश, जानिए क्या था संदेश में

इस सप्ताह की शुरुआत में जॉर्जिया के एक स्कूल में चार लोगों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए 14 वर्षीय शूटर ने अपराध करने से पहले एक टेक्स्ट संदेश में अपनी मां से माफी मांगी ऐसा उसके परिवार ने कहा है। उन्होंने कहा, उसके संदेश ने उसकी मां को इस त्रासदी से बचने के लिए स्कूल को फोन करने के लिए प्रेरित किया।

इसे भी पढ़िये - 

मां से मांगी माफी
एक मीडिया एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में आरोपी शूटर कोल्ट ग्रे के दादा चार्ल्स पोलहमस ने कहा कि उनकी बेटी मार्सी ग्रे उनसे मिलने उनके घर गई थी जब उन्हें अपने बेटे से एक संदेश मिला। संदेश में लिखा था, "मुझे क्षमा करें, मां।"

एक रिश्तेदार ने बताया, तुरंत मार्सी ग्रे ने अपालाची हाई स्कूल को फोन किया और एक काउंसलर को "अत्यधिक आपातकाल" की चेतावनी दी।

फोन के बाद स्कूल प्रशासन ने किए कई प्रयास
उनकी बहन एनी ब्राउन और एक अन्य छात्रा ने बताया कि मार्सी ग्रे का फोन आने के बाद स्कूल के अधिकारी इस त्रासदी को रोकने की कोशिश करते दिखे।

4 सितंबर को गोलीबारी होने से कुछ मिनट पहले, एक प्रशासक हमलावर की तलाश कर रहा था और अपनी कक्षा में गया, लेकिन वह वहां नहीं था।

क्रिसमस में पिता ने तोहफे में दी थी राइफल
कोल्ट ग्रे, जो स्कूल का एक छात्र भी था उसने तुरंत अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और उसे हिरासत में ले लिया गया। उस पर एक वयस्क के रूप में हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। स्कूल में हुई गोलीबारी में कम से कम 30 लोग घायल हो गए। कोल्ट और उसके पिता कॉलिन ग्रे दोनों हत्या के आरोप का सामना कर रहे हैं। अधिकारियों के अनुसार, कॉलिन ने अपने बेटे को क्रिसमस उपहार के रूप में शूटिंग में इस्तेमाल की गई AR-15-शैली की असॉल्ट राइफल उपहार में दी थी।