Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

CM अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता और पंजाब CM भगवंत मान के साथ पहुंचें हनुमान मंदिर, लगे ‘बनेगी फिर सरकार’ के नारे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। अब अरविंद केजरीवाल दिल्ली में चुनाव प्रचार भी करेंगे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत पर रिहाई के बाद आज से 20 दिन तक चुनाव प्रचार करते हुए दिखेंगे। वहीं, आज सुबह उन्होंने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किया। दर्शन के दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद रहे।

This browser does not support the video element.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। अब अरविंद केजरीवाल दिल्ली में चुनाव प्रचार भी करेंगे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत पर रिहाई के बाद आज से 20 दिन तक चुनाव प्रचार करते हुए दिखेंगे। वहीं, आज सुबह उन्होंने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किया। दर्शन के दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद रहे।

आज  करेंगे रोड शो

सीएम केजरीवाल आज शाम को ईस्ट दिल्ली और साउथ दिल्ली में रोड शो भी करेंगे। सीएम केजरीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा है कि 'हनुमान जी के आशीर्वाद से, करोड़ों करोड़ों लोगों की दुआओं से और सुप्रीम कोर्ट के जजों के न्याय की वजह से आप सब लोगों के बीच लौट कर मुझे बेहद खुशी हो रही है।' आगे उन्होंने बताया कि वो 11 बजे हनुमान मंदिर, कनॉट प्लेस जाएंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे वह पार्टी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। शाम चार बजे वह रोड शो करेंगे। उनका रोड शो दक्षिण दिल्ली - महरौली में होगा। फिर शाम 6 बजे पूर्वी दिल्ली के कृष्णानगर में भी वह रोड शो करेंगे।