Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

‘सीएम केजरीवाल की तिहाड़ जेल में हो सकती है हत्या’ आप सांसद संजय सिंह ने लगाया आरोप

दिल्ली, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम के ख़िलाफ़ गहरी साज़िश चल रही है. 23 दिन तक अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी गई. ये तो जानलेवा कार्रवाई है. अगर उनके साथ कोई घटना हो जाएगी तो कौन जवाब देगा.

‘सीएम केजरीवाल की तिहाड़ जेल में हो सकती है हत्या’ आप सांसद संजय सिंह ने लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुएस कहा कि दिल्ली के सीएम के ख़िलाफ़ गहरी साज़िश चल रही है. 23 दिन तक अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी गई. ये तो जानलेवा कार्रवाई है. अगर उनके साथ कोई घटना हो जाएगी तो कौन जवाब देगा. तिहाड़ में अब तक एक नहीं, कई हत्या की घटना हो चुकी है, तो केजरीवाल के साथ भी ऐसी घटना हो सकती है.

आप सांसद संजय सिंह ने सीएम केजरीवाल की सुरक्षा को बड़ा मुद्दा बनते हुए कहा कि आपको मालूम है कि तिहाड़ जेल के अंदर हत्या भी हो चुकी है. एक नहीं, कई हत्या हो चुकी है. जब मैं कहता हूं कि अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है. जब मैं कहता हूं कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरा षडयंत्र चल रहा है. जब मैं कहता हूं कि अरविंद केजरीवाल के जीवन के साथ ये लोग खिलवाड़ कर रहे हैं. तो आप लोग यकीन नहीं करते हैं. ऐसी ही कोई घटना किसी दिन जेल के अंदर अरविंद केजरीवाल के साथ हो जाएगी, कौन जिम्मेदार होगा. बाद में मुंह बनाकर कैमरे पर आ जाएगे ये लोग.’

उन्होंने आगे कहा कि ‘तिहाड़ जेल में हत्या की घटना हो चुकी है, पिछले एक-डेढ़ साल का रिकॉर्ड देख लीजिए. अरविंद केजरीवाल के साथ भी ऐसी घटना को ये लोग अंजाम दिला सकते हैं. शातिर लोग हैं, खतरनाक लोग हैं. 24 घंटे सीसीटीवी से निगरानी रखते हैं. कहीं मौका पाकर ऐसी घटना करा देंगे. बाद में मुंह बनाकर कैमरे पर आ जाएंगे. इसलिए मैं कह रहा हूं कि अरविंद केजरीवाल की जिंदगी को जेल के अंदर खतरा है. उनके जीवन को खतरा है और उनके खिलाफ गहरा षडयंत्र चल रहा है. 23 दिनों तक तो उस आदमी को इंसुलिन तक नहीं दी गई. यह तो जानलेवा कार्रवाई है न.’

केजरीवाल के परिवार को हैं सुरक्षा की चिंता

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि 23 दिन तक अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी गई. ये तो जानलेवा कार्रवाई है. अगर शुगर के मरीज़ को जीवनरक्षक दवा नहीं देंगे तो उसे कुछ भी हो सकता है. और आपने उनकी ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ करते रहे. हो हल्ला होने पर इंसुलिन दिया. इसलिए अरविंद केजरीवाल जी का परिवार, उनकी पत्नी, दिल्ली के लोग, देश के लोग जो उनसे प्यार करते हैं वो चिंतित है, इस बात को लेकर परेशान हैं कि ये लोग उनके साथ किसी तरह की घटना को अंजाम न दें.

तिहाड़ जेल में दो गुटे के बीच हुआ संघर्ष

सोमवार को देर रात तिहाड़ जेल में दो गुटों के बीच संघर्ष की खबर सामने आई है. मिला जानकारी के अनुसार जेल में अपना दबदबा कायम रखने के लिए दो गुट आपस में भिड़ गए और इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं. घायल कैदियों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. आप को  बता दें कि तिहाड़ जेल में इस तरह की घटनाएँ नई नहीं हैं और ऐसे में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर अंदेशा जताया है.