Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

गुरूग्राम से कांग्रेस ने राज बब्बर को दिया टिकट, बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कंसा तंज

गुरूग्राम, लंबे के इंतजार के बाद कांग्रेस ने गुरूग्राम से प्रत्याशी की घोषणा कर दी. गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अभिनेता राज बब्बर को चुनावी मैदान में उतारा है. जिस पर बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने तंज कसते हुए राज बब्बर के बाहरी होने का मुद्दा उठाया.

गुरूग्राम से कांग्रेस ने राज बब्बर को दिया टिकट, बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कंसा तंज

लंबे के इंतजार के बाद कांग्रेस ने गुरूग्राम से प्रत्याशी की घोषणा कर दी. गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अभिनेता राज बब्बर को चुनावी मैदान में उतारा है. जिस पर बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने तंज कसते हुए राज बब्बर के बाहरी होने का मुद्दा उठाया.



बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि राज बब्बर यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. वो हरियाणा के नहीं हैं, तो ऐसे में उनके बाहरी होने का मुद्दा तो उठता ही है.कांग्रेस ने देर से ही सही, लेकिन हमारे खिलाफ कोई उम्मीदवार तो उतारा। अब तक तो पता ही नहीं था कि पार्टी किसे उतारने जा रही है?कांग्रेस द्वारा गुरुग्राम सीट से राज बब्बर को चुनावी मैदान में उतारे जाने से नतीजे पर कोई असर नहीं पड़ेगा। नतीजे पूरी तरह से बीजेपी के पक्ष में हैं। इस बार हम सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ते हुए जीत का परचम लहराने जा रहे हैं.