Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

एसटीएफ हरियाणा और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

नूंह, एसटीएफ हरियाणा और बदमाशों के बीच नूंह में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दोनों बदमाश व्यापारी सचिन गोदा निवासी गुरुग्राम की हत्या मामले में  फरार चल रहे थे. 

एसटीएफ हरियाणा और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

एसटीएफ हरियाणा और बदमाशों के बीच नूंह में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दोनों बदमाश व्यापारी सचिन गोदा निवासी गुरुग्राम की हत्या में फरार चल रहे थे. 

सोमवार देर रात एसटीएफ हरियाणा और काउंटर इंटेलीजेंट टीम को सूचना मिली की। 1 माह पहले हुई सचिन निवासी गुरुग्राम की हत्या में फरार चल रहे आरोपी रोहित और प्रवीण पता चला था। जिसके बाद दोनो टीमों ने एक साथ मिलकर बदमाशों को पकड़ने के लिए नूंह के लिए रवाना हुई। जहां टीमों और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई।

सोनाक्षी सिंह सहायक पुलिस अधीक्षक नूंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 अप्रैल की रात्री को एसटीएफ हरियाणा एवं काउंटर इंटेलीजेंस दिल्ली की टीम ने करीब 1 माह पहले सचिन निवासी गुरुग्राम की हत्या में वांछित अपराधी रोहित व प्रवीण (परिवर्तित नाम) को गुप्त सूचना के आधार पर तावडू-नूंह रोड गांव पल्ला पहाडी के पास से भागने को तैयारी में है। जिसके बाद दोनों टीमें बदमाश को पकड़ने के लिए रवाना हुई। जहां बदमाशों और दोनों टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। 

मुठभेड के दौरान दोनों बदमाशों के पैरो में गोली लगी । दोनों बदमाशों को ईलाज हेतु शहीद हसन खां मेवाती मैडिकल कॉलेज नलहड में दाखिल कराया गया है।

बदमाशों को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार कर उपचार के लिए नल्हड़ मैड़िकल अस्पताल नूंह मे भर्ती करवाया गया है। दोनों बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत थाना सदर नूंह मे मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।