Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Karnataka Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बड़ा एक्शन, JDS की कोर कमेटी ने किया पार्टी से निलंबित

Karnataka Sex Scandal: कर्नाटक में राजनीतिक भूचाल आया हुआ है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना की अश्लील वीडियो क्लिप्स वायरल हुई हैं। इसके बाद उनके निलंबन की मांग चल रही थी।

Karnataka Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बड़ा एक्शन, JDS की कोर कमेटी ने किया पार्टी से निलंबित
Pic Credit: X

Karnataka Sex Scandal Case: कर्नाटक में राजनीतिक भूचाल आया हुआ है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना की अश्लील वीडियो क्लिप्स वायरल हुई हैं। इसके बाद उनके निलंबन की मांग चल रही थी। अब जेडीएस ने उन्हें एसआईटी जांच पूरी होने तक के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है। जेडीएस की कोर कमेटी की बैठक में ये फैसला हुआ है। 

प्रज्वल रेवन्ना को जांच पूरी होने तक पार्टी से किया गया सस्पेंड

जेडीएस की कोर कमेटी की बैठक में शामिल सदस्य जीटी देवेगौड़ा ने कहा कि राज्य सरकार ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया है और हम इसका स्वागत करते हैं। उन्होंने मीडिया को दिए बयान में कहा, "जांच होने तक हम इस मामले में कोई बयान नहीं देंगे और हम पूरा सहयोग करेंगे। सांसद प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से सस्पेंड करने के संबंध में पूर्व पीएम देवेगौड़ा को सुझाव दिए गए थे और अब फैसला लिया गया है कि एसआईटी की जांच रिपोर्ट आने तक रेवन्ना को सस्पेंड किया जाता है।"

प्रज्वल रेवन्ना के कई वीडियो आए हैं सामने

बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना के एक या दो वीडियो सामने नहीं आए हैं बल्कि सैकड़ों वीडियो सामने आए हैं। रेवन्ना के घर में काम करने वाली मेड ने पहले शिकायत की। राज्य सरकार द्वारा गठित एसआईटी मामले की जांच कर रही है। मेड ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह (सांसद प्रज्वल रेवन्ना) अपने पास बुलाते थे और गंदी हरकतें करते थे। पीड़ित महिला ने सांसद पर उनकी बेटी के साथ अश्लील बातें करने का भी आरोप लगाया है।

इस मामले में कांग्रेस सरकार भी एक्टिव हो गई है। सिद्धारमैया सरकार ने रेवन्ना के खिलाफ एसआईटी जांच के आदेश दे दिए हैं। सांसद के खिलाफ कांग्रेस पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है।