Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

वोट जिहाद का जिक्र करके कांग्रेस पर भड़के पीएम मोदी, देखें वीडियो

एक तरफ इंडि गठबंधन एससी, एसटी, ओबीसी और सामान्य श्रेणियों को विभाजित करने की कोशिश कर रहा है, तो दूसरी तरफ वोट जिहाद का नारा लगा रहा है। इससे पता चलता है कि उनके इरादे कितने खतरनाक हैं।

This browser does not support the video element.

देश में वोट जिहाद को लेकर संग्राम शुरु हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन इंडि के इरादों को खतरनाक बताया हैं। पीएम मोदी ने कहा कि इंडि अलायंस के एक नेता ने देश के सामने उनकी रणनीति को उजागर किया है। भारतीय गठबंधन ने मुसलमानों को वोट जिहाद के लिए जाने के लिए कहा है। यह एक शिक्षित परिवार से आया है, न कि मदरसे से निकले बच्चे से। मोदी ने कहा कि इंडि गठबंधन कह रहा है कि सभी मुसलमानों को एक साथ आना चाहिए और मतदान करना चाहिए। पीएम कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी और समाजवादी पार्टी की नेता मारिया आलम खान के उस भाषण का जिक्र कर रहे थे, जिसमें वह मुसलमानों को 'वोट जिहाद' की अपील कर रही थीं।

पीएम ने कहा कि एक तरफ इंडि गठबंधन एससी, एसटी, ओबीसी और सामान्य श्रेणियों को विभाजित करने की कोशिश कर रहा है, तो दूसरी तरफ वोट जिहाद का नारा लगा रहा है। इससे पता चलता है कि उनके इरादे कितने खतरनाक हैं। सलमान खुर्शीद और समाजवादी पार्टी की नेता मारिया आलम खान पर 30 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के कायमगंज में एक सार्वजनिक रैली के दौरान कथित भाषण देने के लिए मामला दर्ज किया गया था।

प्रधानमंत्री ने कहा'कमजोर कांग्रेस सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी। लेकिन, मोदी की मजबूत सरकार आतंकवादियों को उनकी जमीन पर मार देती है। यह संयोग है कि आज भारत में कांग्रेस कमजोर होती जा रही है और जब यहां कांग्रेस मर रही है तो वहां पाकिस्तान रो रहा है। अब पाकिस्तानी नेता कांग्रेस के लिए दुआ की पेशकश कर रहे हैं। पाकिस्तान शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है और कांग्रेस पहले से ही पाकिस्तान की प्रशंसक है। पाकिस्तान और कांग्रेस के बीच उनकी साझेदारी अब पूरी तरह से उजागर हो गई है।'