Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पीएम मोदी में जनसभा के बीच साधु से रुद्राक्ष की माला ली और प्रणाम कर आशीर्वाद लिया, देखें प्यारा सा वीडियो

मनमोहक दृश्य। सभा में मौजूद साधु से PM मोदी ने रुद्राक्ष की माला ली। मंच से साधु को प्रणाम किया औरआशीर्वाद लिया। सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, लोग बोले साधु संत सम्मान ही डिजर्व करते हैं, पालघर जैसा कांड नहीं। देखें बेहद प्यारा वीडियो...

This browser does not support the video element.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बर्धमान-दुर्गापुर में सभा की। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत जय मां दुर्गा, जय मां काली और हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ की।

करीब 39 मिनट की स्पीच में पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार, संदेशखाली, राम मंदिर, राम नवमी, वोट जिहाद, कांग्रेस और राहुल गांधी के रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने पर बोले।

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा- शहजादे को वायनाड से हार का डर है, इसलिए अमेठी से भागकर रायबरेली पहुंचे। वे सबको कहते हैं- डरो मत। मैं उनसे कहता हूं- डरो मत...भागो मत।

इस सब के साथ मंच से एक प्यारा सा वीडियो भी वायरल है। जिसमें पीएम मोदी सभा में मौजूद साधु से रुद्राक्ष की माला लेने के लिए कह रहे हैं। मंच से साधु को प्रणाम किया औरआशीर्वाद लिया। सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, लोग बोले साधु संत सम्मान ही डिजर्व करते हैं, पालघर जैसा कांड नहीं।