Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

एक दूजे के हुए Aditi-Siddharth, शादी की खास तस्वीरें आईं सामने, जानिए कौन है किससे कितना बड़ा?

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ 2021 से रिलेशनशिप में हैं। गुपचुप तरीके से शादी कर ली। कपल की शादी तेलंगाना के 400 साल पुराने श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में हुई। कपल ने अपने शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। इन तस्वीरों में कपल को देखते ही बन रहा है।

एक दूजे के हुए Aditi-Siddharth, शादी की खास तस्वीरें आईं सामने, जानिए कौन है किससे कितना बड़ा?

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding Photos:अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार एक शानदार शादी समारोह में शादी की और अपनी सादगी और भव्य शादी की तस्वीरें साझा की हैं। कपल की गुपचुप शादी ने उनके फैंस और दोस्तों को हैरान कर दिया। कपल को फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

  
नवविवाहित जोड़े ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, 'तुम मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हो... अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहो... हंसी, कभी बड़े न होओ... अनंत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए।'

अदिति और सिद्धार्थ के बीच उम्र का अंतर क्या है?

अदिति और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात 2021 की तेलुगु फ़िल्म महा समुद्रम की शूटिंग के दौरान हुई थी। उनकी डेटिंग लाइफ़ 2023 में तब चर्चा में आई, जब उन्होंने एक वायरल रील में तमिल फ़िल्म एनिमी के गाने तुम तुम पर डांस किया। अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद, आंध्र प्रदेश में हुआ था और वर्तमान में उनकी उम्र 37 वर्ष है। वहीं सिद्धार्थ का जन्म 17 अप्रैल 1979 को चेन्नई में हुआ था। दोनों की उम्र में 7 साल का अंतर है।

अदिति और सिद्धार्थ की है ये दूसरी शादी

इससे पहले अदिति की शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, जो अब फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी कर चुके हैं। सिद्धार्थ की यह दूसरी शादी है, इससे पहले उनकी शादी मेघना नारायण से हुई थी; दोनों का 2007 में तलाक हो गया था। 

काम की बात करें तो अदिति को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स ड्रामा सीरीज़ हीरामंडी में देखा गया था, और उन्होंने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। दूसरी ओर, सिद्धार्थ ने कमल हासन के साथ इंडियन 2 में मुख्य भूमिका निभाई थी।