Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Singham Again-Bhool Bhulaiyaa 3 के महाक्लैश पर ये क्या बोल गए अनीस बज्मी, अजय देवगन की फिल्म पर लगाया आरोप

इस साल दिवाली पर अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' और कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' के बीच बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी टक्कर होने वाली है। इस भिड़ंत को देखने के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, फिल्म मेकर्स इस भिड़ंत से बिल्कुल खुश नहीं हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस के टकराव को लेकर निर्देशक अनीस बज्मी ने अपना रिएक्शन दिया है।

Singham Again-Bhool Bhulaiyaa 3 के महाक्लैश पर ये क्या बोल गए अनीस बज्मी, अजय देवगन की फिल्म पर लगाया आरोप

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' इस दिवाली पर कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' से क्लैश के लिए तैयार है। जहां प्रशंसक डबल डोज को लेकर उत्साहित हैं, वहीं फिल्म प्रोड्यसर और डिस्ट्रिबुटर्स टकराव को टालने की कोशिश में व्यस्त हैं। इन्हीं सब के बीच भूल भुलैया 3 निर्देशक अनीस बज़्मी ने हाल ही में बात की । उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कोई भी टकराव कभी भी अच्छा मैसेज नहीं देता है और वह पहले से ही तारीख की घोषणा करने के बावजूद भी स्थिति में उलझ गए हैं।

मिड-डे से बात करते हुए अनीस बज़्मी ने आरोप लगाया है कि सिंघम अगेन की टीम दिवाली पर रिलीज़ पर ज़ोर दे रही है जबकि उनकी भूल भुलैया 3 की घोषणा पहले ही हो चुकी थी। फ़िल्म निर्माता ने आगे ज़ोर देकर कहा कि टकराव कभी भी अच्छा विचार नहीं होता।

जानिए क्या कहा डायरेक्टर ने
अनीस बज़्मी से पूछा गया कि क्या उन्होंने खुद इस मुद्दे पर अजय देवगन से बात की? इस पर  अनीस बज़्मी ने कहा, "मुझे उनसे बात क्यों करनी चाहिए? यह निर्माताओं के बीच का व्यावसायिक निर्णय है और मैं केवल निर्देशक हूं। सिंघम अगेन की टीम दिवाली पर रिलीज़ पर जोर दे रही है। टकराव कभी भी अच्छा विचार नहीं होता। मुझे पता है कि हमने भूल भुलैया 3 की रिलीज़ की तारीख एक साल पहले ही घोषित कर दी थी, लेकिन हम क्या कर सकते हैं?"

दोनों ही फिल्मों को बताया खास
फिल्म निर्माता ने कहा कि वह इस बात पर विश्वास करते हैं कि एक अच्छी फिल्म को सफल होने के लिए किसी खास तारीख की जरूरत नहीं होती है और निश्चित रूप से वह बॉक्स-ऑफिस नंबरों और रिलीज की तारीखों में शामिल होने वाले आखिरी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा दोनों फ़िल्में अच्छी दिख रही हैं, इसलिए दोनों बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं।