Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

विधायक की बहू बनने के लिए बदला धर्म, करियर को दिखा के ठेंगा बन गई करोड़ों की मालकिन

Ayesha Takia Changed Hindu Religion: आज हम आपको बॉलीवुड की उस खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने केवल 14 फिल्मों में काम कर दर्शकों की चहेती हीरोइन बन गई। हालांकि, बाद में उन्होंने विधायक की बहू बनने के लिए अपना टॉप करियर छोड़ दिया। अब वह बिजनेसमैन की पत्नी बन करोड़ों की मालकिन है।

विधायक की बहू बनने के लिए बदला धर्म, करियर को दिखा के ठेंगा बन गई करोड़ों की मालकिन

Ayesha Takia Religion: यहां जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं, वह अब 38 साल की हो चुकी है। उसका जन्म 10 अप्रैल 1986 को मुंबई में हुआ था। जब वह बॉलीवुड में डेब्यू की थी तब वह काफी यंग थी। उसकी पहली फिल्म अजय देवगन की हिट फिल्म 'टारजन द वंडर कार' थी। यह फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए उस एक्ट्रेस को फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू का पुरस्कार भी मिला था। 

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम यहां किसकी बातें कर रहे हैं। वह एक्ट्रेस हैं आयशा टाकिया (Ayesha Takia)। आयशा फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार'के बाद सलमान खान  की सुपरहिट फिल्म 'वॉन्टेड' के लिए दर्शकों के बीच फेमस हैं। इस फिल्म में उन्हें सलमान के अपोजिट काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म से मिली पॉपुलैरिटी की वजह से उन्हें फिल्म 'पाठशाला' और 'मोड़', 'ये दिल मांगे मोर' 'कैश', 'शादी से पहले', 'शादी नम्बर वन','संडे' और 'डोर' जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। 

फिल्मों में वापसी नहीं करेंगी आयशा
आपको बता दें कि आयशा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। वह फिल्मों में दोबारा नहीं आएंगी क्योंकि वह अपनी लाइफ में काफी खुश हैं। हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था कि वह किसी भी हाल ही में फिल्मों में काम नहीं करेंगी। वह फिल्मों में वापसी करने के मूड में नहीं है। आपको ये भी बता दें कि आयशा भले ही फिल्मों में अब काम करना पसंद नहीं करती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करती हैं। हर दिन वह अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती हैं। मगर अफसोस वह अपनी खूबसूरत फोटो की वजह से काफी ट्रोल हो जाती है। उनकी फोटो देख नेटिजन्स उनके लीप और नोज सर्जरी का खूब मजाक बनाते हैं। 

प्यार के लिए छोड़ करियर
आयशा टाकिया ने पीक करियर अपना फिल्मों से दूरी बनाई थी। कहा जाता है कि फिल्म वांटेड से मिली सफलता के बाद आयशा को महाराष्ट्र के समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और विधायक रहे अबू असीम आजमी बिजनेसमैन बेटे ब फरहान आजमी से प्यार हो गया है। आपको ये भी बता दें कि असीम आजमी महाराष्ट्र के सबसे अमीर विधायक में गिने जाते हैं। वह मानखुर्द शिवाजीनगर विधानसभा सीट पर कार्यरत हैं। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, असीम आजमी करीब 142 करोड़ रुपये के मालिक हैं। वहीं उनके बेटे फरहान की नेटवर्थ 75 करोड़ रुपए से ज्यादा की है।

शादी के लिए बदला धर्म
कहा जाता है कि आयशा विधायक की बहू बनने के लिए और उनके बेटे फरहान से शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल दिया था। वह हिंदू से मुस्लिम बन गई हैं। इस तरह वह फिल्मी करियर को अचानक छोड़ फिल्मों से दूर हो गईं। आयशा की शादी साल 2009 में हुई थी। इस शादी से उन्हें 2 बेटे हैं। बता दें कि आयशा के पति फरहान लंबे वक्त से होटल और रेस्टारेंट बिजनेस जुड़े हुए हैं। इसके अलावा वह भी अपने पिता की तरह राजनीति में काफी एक्टिव रहते हैं।