Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

BIGG BOSS OTT 3: विशाल के पास बैठी कृतिका तो भड़के अरमान मलिक, जानिए क्या है माजरा

बिग बॉस में नॉमिनेशन अनाउंस हो रहे थे, शो के सभी कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे हुए थे. इनमें कृतिका वहां सबसे देर से पहुंचीं और कृतिका को विशाल पांडे के बगल में बैठना पड़ा. यह देख अरमान मलिक नाराज हो गए और कृतिका को डांट दिया.

BIGG BOSS OTT 3: विशाल के पास बैठी कृतिका तो भड़के अरमान मलिक, जानिए क्या है माजरा

बिग बॉस ओटीटी 3 हर बीतते दिन के साथ और भी इंट्रस्टिंग होता जा रहा है. कुछ दिन पहले अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था, तबसे कंटेस्टेंट भी दो गुटों में बंट गए हैं. वहीं अब नए एपिसोड में यूट्यूबर अरमान मलिक को अपनी दूसरी पत्नी कृतिका पर गुस्सा करते देखा गया.

तो इसलिए नाराज़ हुए अरमान
दरसल में नॉमिनेशन अनाउंस हो रहे थे, शो के सभी कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे हुए थे. इनमें कृतिका वहां सबसे देर से पहुंचीं और कृतिका को विशाल पांडे के बगल में बैठना पड़ा.

यह देख अरमान मलिक नाराज हो गए और कृतिका को डांट दिया. अरमान के गुस्सा करने के बाद कृतिका उठकर अरमान के बगल में बैठ गईं. लेकिन कृतिका और अरमान के बीच काफी देर तक नोंकझोंक होती रही. रिपोर्ट के अनुसार अरमान कहते हैं, 'इधर आ जा, अभी भी आंखें नहीं खुलीं क्या' . जवाब में कृतिका कहती हैं 'आंखे खुल गई हैं.' इस पर अरमान उन्हें पलट कर कहते हैं, 'मुझे अभी भी लगता है कि आंखों पर पट्टी पड़ी हुई है. तेरे लिए चश्मा बनवाना पड़ेगा लेंस वाला.’