Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Citadel Honey Bunny Teaser: फैन्स ने वरुण धवन-सामंथा स्टारर को प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड सीरीज़ से बताया ‘बेहतर’ 

प्रशंसक सामंथा और वरुण की केमिस्ट्री, रोमांचकारी एक्शन सीक्वेंस और राज और डीके के जादुई स्पर्श से अभिभूत हैं, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है।

Citadel Honey Bunny Teaser: फैन्स ने वरुण धवन-सामंथा स्टारर को प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड सीरीज़ से बताया ‘बेहतर’ 

भले ही प्रियंका चोपड़ा जोनास अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं, लेकिन पिछले साल जासूसी सीरीज़ सिटाडेल में जिस तरह से उन्होंने एक्शन सीक्वेंस किए, उससे कई लोग हैरान रह गए।

ये भी पढ़े-

वह शानदार थीं और उनके सह-कलाकार रिचर्ड मैडेन के साथ उनकी केमिस्ट्री कमाल की थी! इसलिए जब यह घोषणा की गई कि फिल्म निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के., जिन्हें राज एंड डीके के नाम से जाना जाता है, द्वारा भारत में एक स्पिन-ऑफ सीरीज़ बनाई जा रही है, तो प्रशंसक निश्चित रूप से उत्साहित थे। बॉलीवुड के दिलों की धड़कन वरुण धवन और तेलुगु दिवा सामंथा की कास्टिंग ने हमारी उम्मीदों को और बढ़ा दिया। खैर, भारतीय जासूसी सीरीज़ सिटाडेल: हनी बनी का पहला टीज़र अब रिलीज़ हो गया है!

1 मिनट 33 सेकंड की इस क्लिप में कोई संवाद नहीं है। लेकिन एक्शन से भरपूर टीज़र, जिसमें बैकग्राउंड में रात बाकी बात बाकी चल रही है, ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। प्रशंसक सामंथा और वरुण की केमिस्ट्री, रोमांचकारी एक्शन सीक्वेंस और राज और डीके के जादुई स्पर्श से अभिभूत हैं, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है। इस टीज़र के लॉन्च के दौरान, सामंथा ने बताया कि वरुण के साथ एक्शन सीन शूट करना एक रोमांटिक गाने की तरह महसूस हुआ क्योंकि सिंक बिल्कुल सही था। खैर, हम इसे देख सकते हैं और प्रशंसक भी इसे देख सकते हैं!

दर्शकों में से कई लोगों ने पहले ही प्रियंका की ओजी सीरीज़ से सिटाडेल: हनी बनी की तुलना की है और वरुण और सामंथा स्टारर इस फ़िल्म को ‘बेहतर’ बताया है। टीज़र के कमेंट सेक्शन में, एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा, “यह हॉलीवुड वाले सिटाडेल से बेहतर लग रहा है”, जबकि दूसरे इंटरनेट यूज़र ने लिखा, “यह बहुत अच्छा लग रहा है। ओरिजिनल से भी बेहतर।” इस बीच, कई अन्य लोगों ने टीज़र में वरुण और सामंथा के अभिनय की झलक देखी। उदाहरण के लिए, एक टिप्पणी में लिखा था: “वरुण को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए इस तरह की फ़िल्म की ज़रूरत है और सामंथा और वरुण एक्शन करते हुए बहुत अच्छे लग रहे हैं”, जबकि एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “वरुण और सामंथा ने बवाल कर दिया।”

प्रशंसकों द्वारा साझा किए गए टीज़र की इन समीक्षाओं को पढ़ने के बाद, हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि राज और डीके के साथ वरुण और सामंथा ने इंटरनेट को प्रभावित किया है। हम भारतीय जासूसों की इस दुनिया में प्रवेश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जब सिटाडेल: हनी बनी इस साल 7 नवंबर को ओटीटी पर आएगी।