Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मेट गाला 2024 में ईशा अंबानी का जलवा, जयपुर के कारीगर ने सजाया क्लच, 10 हजार घंटों में बनीं फूल-तितलियों से सजी ड्रेस

ईशा अंबानी की ड्रेस को बनने में 10, 000 घंटे लगे। ड्रेस के साथ ईशा अंबानी ने जो क्लच कैरी किया है, वो भी बहुत खास है। क्लच पर जयपुर के आर्टिस्ट ने मिनिएचर पेंटिंग की है, जिसपर नेशनल बर्ड मोर बने हैं।

मेट गाला 2024 में ईशा अंबानी का जलवा, जयपुर के कारीगर ने सजाया क्लच, 10 हजार घंटों में बनीं फूल-तितलियों से सजी ड्रेस
मेट गाला 2024 में ईशा अंबानी का जलवा, जयपुर के कारीगर ने सजाया क्लच, 10 हजार घंटों में बनीं फूल-तितलियों से सजी ड्रेस

एक बार फिर से ईशा अंबानी पॉपुलर इवेंट मेल गाला में अपनी ड्रेस के लिए चर्चा में आ गई हैं। मेट गाला 2024 में अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी ने अपनी खूबसूरत ड्रेस पहनकर जलवा बिखेरा। ग्लैमर वर्ल्ड के इस प्रेस्टीजियस इवेंट में ईशा अंबानी फेमस फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के गोल्डन शिमरी टाइमलेस साड़ी गाउन में नजर आईं। ईशा अंबानी के लुक को स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ ने स्टाइल किया है।

ईशा अंबानी का लुक सबसे अलग

इस साल मेट गाला की थीम ‘The Garden of Time’ रही। जिसके हिसाब से ही ईशा अंबानी की ड्रेस को तैयार किया गया है। थीम को ध्यान में रखकर डिजाइनर ने ईशा अंबानी के लिए इस कस्टम लुक में नेचर और लाइफसाइकिल को शामिल किया है। ईशा अंबानी के गोल्डन शिमरी गाउन में लॉन्ग ट्रेन अटैच्ड है, जिसपर मल्टीकलर का हैवी फ्लोरल पैच वर्क हुआ है, जो उनकी ड्रेस की ड्रीमी टच दे रहा है।

इसी के साथ ही ईशा की साड़ी गाउन के साथ उनकी जूलरी भी शानदार लग रही थी। उन्होंने चोकर स्टाइल नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स टीमअप किया था। ग्लोइंग मेकअप में ईशा सुपर स्टनिंग लग रही थीं। ईशा के फ्लोरल डिजाइन हाथ-फूल उनके लुक में चार्म एड कर रहे हैं, जितनी खूबसूरत ईशानी की ड्रेस है, उतनी ही दिलकश उनकी जूलरी भी है।

फूल-तितलियों से सजा है ईशा अंबानी का गाउन, 10 हजार घंटे में तैयार हुआ

अनिता श्रॉफ अदजानिया ने ईशा अंबानी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। जिसपर कैप्शन में उन्होंने ड्रेस की डीटेल्स भी लिखी हैं। उन्होंने कैप्शन में बताया है कि ईशा अंबानी का साड़ी गाउन हैंड एम्ब्रॉयडरी की मदद से तैयार किया गया है, जिसे बनाने में 10, 000 घंटे लगे हैं। ड्रेस को फूल, तितलियों और ड्रैगनफ्लाई सजाया गया है। ड्रेस पर हुई कढ़ाई को अलग-अलग तरह की तकनीकी कारीगरी से तैयार किया गया है। इसमें जरदोजी, नक्शी, फरीशा और दब्के का काम शामिल है। सैकड़ों स्थानीय शिल्पकारों और बुनकरों की मदद से इस गाउन को तैयार किया है। ड्रेस के साथ ईशा अंबानी ने जो क्लच कैरी किया है, वो भी बहुत खास है। क्लच पर जयपुर के आर्टिस्ट ने मिनिएचर पेंटिंग की है, जिसपर नेशनल बर्ड मोर बने हैं।

आपको बता दें, ईशा अंबानी ने साल 2017 में मेट गाला डेब्यू किया था। जिसके बाद वो साल 2019 और 2013 के मेट गाला इवेंट का भी हिस्सा बनी थीं।